IPL 2021: David Warner Waves SRH Flag From The Stands In Dubai. Watch

[ad_1]

देखें: डेविड वार्नर ने दुबई में आईपीएल 2021 क्लैश बनाम केकेआर के दौरान स्टैंड से एसआरएच झंडा लहराया

IPL 2021: डेविड वॉर्नर रविवार को दुबई में स्टैंड में मौजूद रहे।© बीसीसीआई/आईपीएल

डेविड वॉर्नर को टीम से बाहर किया गया सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) प्लेइंग इलेवन, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के खेल के दौरान रविवार को दुबई में स्टैंड में मौजूद था। वार्नर, जिन्होंने आईपीएल 2021 के यूएई लेग में शून्य और दो का स्कोर दर्ज किया था, को इलेवन में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय द्वारा प्रतिस्थापित किया गया था। डेविड वार्नर बाद के दो मैचों में बाहर होने के बाद मैदान पर मौजूद नहीं था, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई SRH को अपना समर्थन देने के लिए दुबई आया।

यहां देखें वीडियो:

स्टेडियम में वार्नर की मौजूदगी इस सीजन में SRH की किस्मत नहीं बदल सकी क्योंकि उन्हें एक और हार का सामना करना पड़ा।

मैच में, टॉस जीतकर और बल्लेबाजी करने के बाद, SRH की शुरुआत खराब रही और उन्होंने मैच की दूसरी गेंद पर रिद्धिमान साहा को खो दिया।

उनके सलामी जोड़ीदार जेसन रॉय ने 13 गेंदों पर 10 रन बनाकर आउट होने के बाद उनका अनुसरण किया।

केन विलियमसन ने पारी को आगे बढ़ाने की कोशिश की लेकिन प्रियम गर्ग के साथ मिलीभगत ने उनका बीच में ही रुकना समाप्त कर दिया। उन्होंने 26 रन बनाए।

अब्दुल समद ने पारी के बैकएंड की ओर 26 रनों की पारी खेली और SRH के कुल 115/8 तक ले गए।

जवाब में, केकेआर ने सतर्क शुरुआत की, लेकिन जेसन होल्डर ने अपने दूसरे ओवर में फॉर्म में चल रहे वेंकटेश अय्यर को 8 रन पर आउट कर दिया।

प्रचारित

शुभमन गिल चलते रहे और केकेआर के लिए रन चेज सेट करने के लिए अपना अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने सिद्धार्थ कौल के हाथों अपना विकेट गंवाने से पहले नीतीश राणा के साथ तीसरे विकेट के लिए 55 रन जोड़े। गिल ने 57 रन बनाए।

राणा (25) भी जल्द ही गिर गए, लेकिन दिनेश कार्तिक के एक कैमियो ने केकेआर को दो गेंद शेष रहते लाइन पर आने में मदद की।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment