IPL 2021: David Hussey Feels Two KKR Cricketers Are “About To Shock The World”

[ad_1]

आईपीएल 2021: डेविड हसी को लगता है केकेआर के दो क्रिकेटर हैं "दुनिया को झटका देने के बारे में"

आईपीएल 2021: डेविड हसी ने प्री-सीजन इंटरव्यू में केकेआर के दो क्रिकेटरों की तारीफ की।© इंस्टाग्राम

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के फिर से शुरू होने के साथ, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य संरक्षक डेविड हसी ने टीम के लिए उनके प्रदर्शन के लिए शुभमन गिल और नीतीश राणा की सराहना की है। केकेआर की ओपनिंग जोड़ी इस साल यूएई में फ्रेंचाइजी की महत्वाकांक्षाओं के लिए महत्वपूर्ण है। हसी ने कहा कि दोनों अपने प्रदर्शन से दुनिया को चौंका सकते हैं। एक प्री-सीज़न इंटरव्यू के दौरान kkr.in से बात करते हुए, हसी ने कहा, “दोनों गुणवत्ता वाले खिलाड़ी। दोनों गुणवत्ता वाले लोग भी। वे दोनों इस टीम और खुद के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन करने के लिए दृढ़ हैं। दोनों ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का स्वाद चखा है और मुझे लगता है कि वे दुनिया को झटका देने वाले हैं कि वे भारतीय खिलाड़ियों की अगली पीढ़ी हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “सिर्फ एक या दो सीरीज के लिए नहीं। वे एक दशक से हैं, लंबे समय के लिए। अगर वे आगे बढ़ते हैं, तो आईपीएल में हमारे लिए देखें”, उन्होंने आगे कहा।

सीज़न के पहले भाग के दौरान गिल अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर नहीं थे, उन्होंने सात मुकाबलों में केवल 132 रन बनाए, 43 के उच्च स्कोर के साथ। आईपीएल 2021 में अपने अनियमित फॉर्म के बावजूद, वह भारत की टेस्ट टीम में नियमित रूप से मुख्य आधार रहे हैं। उन्होंने भारत की विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) की न्यूजीलैंड से अंतिम हार के दौरान शुरुआती एकादश में भाग लिया।

22 वर्षीय को डब्ल्यूटीसी फाइनल के दौरान अपने बाएं निचले पैर पर एक विकासशील तनाव प्रतिक्रिया के कारण इंग्लैंड दौरे से हटना पड़ा था।

दूसरी ओर, राणा वर्तमान में केकेआर के इस सीजन में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, जिन्होंने सात मैचों में 201 रन बनाए हैं। उन्होंने 80 का उच्च स्कोर भी दर्ज किया।

प्रचारित

27 वर्षीय को हाल ही में श्रीलंका दौरे के लिए भारत के टी 20 आई और एकदिवसीय टीम में नामित किया गया था, जिसकी कप्तानी शिखर धवन ने की थी। उन्होंने एक वनडे और दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) 19 सितंबर को दुबई में सीज़न के UAE चरण को फिर से शुरू करेंगे। इस बीच, केकेआर 20 सितंबर को शेख जायद स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ अपने अभियान को फिर से शुरू करेगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment