IPL 2021, CSK vs RR: Yashasvi Jaiswal Thrilled To Get CSK Captain MS Dhoni’s Signature On His Bat

[ad_1]

आईपीएल 2021: यशस्वी जायसवाल अपने बल्ले पर सीएसके कप्तान एमएस धोनी के हस्ताक्षर पाने के लिए रोमांचित हैं

आईपीएल 2021: यशस्वी जायसवाल ने एमएस धोनी के हस्ताक्षर के साथ बल्ला पकड़ा हुआ है।© बीसीसीआई/आईपीएल

नौजवान यशस्वी जायसवाल शनिवार को चल रहे मैच के बाद जब उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान एमएस धोनी के बल्ले पर हस्ताक्षर सुरक्षित किए तो चाँद खत्म हो गया था इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021. जायसवाल ने केवल 21 गेंदों पर 50 रनों की शानदार पारी खेली, जिससे राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में सात विकेट से महत्वपूर्ण जीत दर्ज की। ऑलराउंडर शिवम दूबे (नाबाद 64) के साथ, यशस्वी ने 190 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आतिशबाजी की। आरआर ने 15 गेंद शेष रहते मैच समाप्त किया.

पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में IPLT20.comजायसवाल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, ‘मैच के बाद मैंने अपने बल्ले पर एमएस धोनी के सिग्नेचर लिए, मैं वाकई खुश हूं।

जायसवाल ने कहा कि उन्होंने विकेट पर भरोसा किया और टीम को अच्छी शुरुआत देने के लिए ढीली गेंदों की तलाश की।

मैच और दबाव में पारी के शीर्ष पर अपनी विस्फोटक पारी के बारे में बोलते हुए, जसीवाल ने कहा, “मैं पहले विकेट देखने के बारे में सोच रहा था, लेकिन हम 190 का पीछा कर रहे थे, मुझे पता था कि विकेट अच्छा होना चाहिए। मैं बस देख रहा था। ढीली गेंदों को भुनाने और अपनी टीम को अच्छी शुरुआत देने के लिए ताकि हम 190 का पीछा करने में सक्षम हों।”

यहां तक ​​कि दुबे ने भी पीछा करने पर जायसवाल के विचारों को प्रतिध्वनित किया, यह बताते हुए कि वह कैसे अपने प्राकृतिक खेल पर ध्यान केंद्रित करना चाहते थे और दबाव में नहीं फंसना चाहते थे।

दुबे ने कहा, “जब मैं वहां बल्लेबाजी करने के लिए गया था, हम शीर्ष पर थे और मैं सिर्फ अपना स्वाभाविक खेल खेलने पर ध्यान केंद्रित कर रहा था ताकि हम जल्दी से लक्ष्य का पीछा कर सकें।”

प्रचारित

इससे पहले इसी मैच में, सीएसके के रुतुराज गायकवाड़ ने शानदार शतक लगाकर अपनी टीम को 20 ओवरों में 189/4 के स्कोर तक पहुँचाया। हालांकि, खेल की दूसरी पारी में जायसवाल और दूबे की प्रतिभा ने शतक पर पानी फेर दिया।

आरआर मंगलवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में एक और महत्वपूर्ण मुकाबले में एमआई से भिड़ेगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment