IPL 2021, CSK vs MI: Ruturaj Gaikwad Reveals How He Deliberate CSK Revival In opposition to MI After High Order Collapse

[ad_1]

आईपीएल में एक्शन में सीएसके के रुतुराज गायकवाड़।© बीसीसीआई/आईपीएल

मुंबई इंडियंस के खिलाफ 88 रनों की मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने कहा कि यह उनकी टीम की जिम्मेदारी लेने और प्रतिस्पर्धी स्कोर तक पहुंचने का रास्ता खोजने के बारे में था।

सीएसके के लिए, गायकवाड़ ने 88 रनों की नाबाद पारी खेली थी क्योंकि एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम ने पावरप्ले के अंदर 24/4 के बाद आवंटित बीस ओवरों में 156/6 का स्कोर बनाया।

“यह 13 मैचों में मेरा पांचवां मैन ऑफ द मैच पुरस्कार है। जाहिर है, स्थिति कठिन थी, हमने अपना शीर्ष क्रम खो दिया था। यह जिम्मेदारी लेने और 120-130 तक पहुंचने का रास्ता खोजने के बारे में था। मैंने कुछ समय बिताया मध्य और मैंने लक्ष्य का पुनर्मूल्यांकन किया,” गायकवाड़ ने दीपक चाहर को iplt20.com पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में बताया।

उन्होंने कहा, “मैंने रवींद्र जडेजा के साथ साझेदारी बनाने के बारे में बात की। वास्तव में, हमने अच्छी तैयारी की है, हम अन्य टीमों से पहले यूएई पहुंचे। हमें बहुत अभ्यास करने से फायदा हुआ।”

सीएसके के लिए ड्वेन ब्रावो ने तीन और दीपक चाहर ने दो विकेट लिए। मुंबई इंडियंस के लिए सौरभ तिवारी 50 रन की पारी खेलकर सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे।

प्रचारित

इस जीत के साथ, चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई, जबकि मुंबई को अब शीर्ष 4 से बाहर होने का खतरा है अगर वे हारने की लय में आते हैं।

सीएसके का अगला मुकाबला शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment