IPL 2021, CSK vs MI: Ruturaj Gaikwad, Dwayne Bravo Obtained Us Extra Than What We Anticipated, Says MS Dhoni

[ad_1]

आईपीएल 2021, सीएसके बनाम एमआई: रुतुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो ने हमें जो उम्मीद की थी, उससे कहीं ज्यादा मिला, एमएस धोनी कहते हैं

IPL 2021, CSK vs MI: रुतुराज गायकवाड़ ने अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद अपना बल्ला उठाया।© बीसीसीआई/आईपीएल

रविवार को मैच 30 में मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को जीत दिलाने के लिए, एमएस धोनी ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में अपने शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के लिए रुतुराज गायकवाड़ और ड्वेन ब्रावो की प्रशंसा की। जल्दी पतन के बावजूद, सीएसके 20 ओवरों में छह विकेट पर 156 रन बनाने में सफल रही, जिसमें रुतुराज गायकवाड़ ने 58 गेंदों पर 88 रनों की नाबाद पारी खेली। इस बीच, ब्रावो ने अपनी पारी के बाद के चरणों में आठ गेंदों में 23 रनों की तेज पारी खेली। 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई 136 रन ही बना सकी।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बोलते हुए, धोनी ने कहा, “4 के लिए 30 पर, आप एक सम्मानजनक स्कोर बनाना चाहते हैं, मुझे लगा कि गायकवाड़ और ब्रावो ने हमें जो उम्मीद की थी उससे अधिक मिला। हमने 140 के बारे में सोचा, 160 के करीब पहुंचने के लिए। जबरदस्त था।”

धोनी ने यह भी कहा कि विकेट “दो-गति” था, जिसने सीएसके को एमआई के खिलाफ धीरे-धीरे शुरू किया। उन्होंने यह भी बताया कि रायुडू की चोट के बाद टीम के लिए वापसी करना मुश्किल था।

प्रचारित

“विकेट दो गति वाला था, शुरू करने के लिए थोड़ा धीमा। इसके अलावा, अगर आप नीचे बल्लेबाजी कर रहे हैं तो यह मुश्किल है, अगर आपको यह देखने का मौका नहीं मिलता है कि क्या हो रहा है, तो आप कड़ी मेहनत करना चाहते हैं। रायुडू चोटिल हो गए, इसलिए वहां से वापस आना मुश्किल था लेकिन हमने समझदारी से बल्लेबाजी की और शानदार अंत किया। एक बल्लेबाज के लिए अंत तक बल्लेबाजी करना समझदारी थी”, उन्होंने कहा।

इस जीत से सीएसके को टूर्नामेंट के यूएई चरण में अच्छी शुरुआत करने में मदद मिली। चेन्नई आठ मैचों में 12 अंकों के साथ आईपीएल 2021 अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। इस बीच, मुंबई अभी भी आठ मैचों में आठ अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment