IPL 2021, CSK vs MI Preview: MS Dhoni’s Chennai Tremendous Kings Take On Rohit Sharma’s Mumbai Indians In UAE Leg Opener

[ad_1]

आईपीएल 2021, सीएसके बनाम एमआई पूर्वावलोकन: चेन्नई सुपर किंग्स ने यूएई लेग ओपनर में मुंबई इंडियंस को लिया

CSK vs MI: UAE लेग के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की भिड़ंत होगी।© बीसीसीआई/आईपीएल

साढ़े चार महीने से थोड़ा अधिक समय से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 भारत में COVID-19 की दूसरी लहर के कारण सीज़न को निलंबित कर दिया गया था, सीज़न रविवार को फिर से शुरू होने वाला है, इस बार संयुक्त अरब अमीरात में। NS रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस (MI), टूर्नामेंट के पांच बार के विजेता और पिछले दो संस्करणों में चैंपियन, दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में यूएई लेग के शुरुआती दिन एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से भिड़ेंगे। जब मई में सीज़न को निलंबित कर दिया गया था, तो सीएसके दूसरे स्थान पर था आईपीएल पॉइंट टेबल सात मैचों में 10 अंकों के साथ जबकि खिताब धारक चौथे में कुछ अंक पीछे थे।

अपने सात में से चार मैच जीतने के बाद मुंबई रविवार को जीत के साथ अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को मजबूत करना चाहेगी, जिससे सीएसके के साथ उसके अंक बराबर हो जाएंगे।

कप्तान रोहित के साथ एमआई के प्रशिक्षण में शामिल होने के बाद, जब उन्होंने अनिवार्य रूप से छह-दिवसीय संगरोध पूरा किया, तो वे वापस आ गए रद्द मैनचेस्टर टेस्ट इंग्लैंड के खिलाफ, टीम को यूएई लेग ओपनर से पहले समय पर बढ़ावा मिला है।

पांड्या बंधु – हार्दिक और क्रुणाल – शेष सीज़न में MI के अवसरों की कुंजी हो सकते हैं, जबकि जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बाउल्ट से हमले का नेतृत्व करने की उम्मीद की जाएगी।

रोहित, क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव और कीरोन पोलार्ड सहित अन्य से टीम की बल्लेबाजी की उम्मीदों को पूरा करने की उम्मीद की जाएगी।

सीएसके के लिए लक्ष्य वहीं से आगे बढ़ना होगा जहां से उन्होंने सीजन के पहले हाफ में छोड़ा था। अनुभवी एमएस धोनी और सुरेश रैना बल्लेबाजी लाइन-अप में कुछ गंभीर अनुभव लाते हैं जबकि लुंगी एनगिडी गेंद से चमकने की उम्मीद करेंगे।

प्रचारित

रुतुराज गायकवाड़ ने अभियान के पहले भाग में प्रभावशाली प्रदर्शन किया और 24 वर्षीय बल्लेबाज से उम्मीदें अधिक होंगी। रवींद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर से बल्ले और गेंद दोनों से योगदान की उम्मीद की जाएगी।

हालांकि रविवार का परिणाम किसी भी पक्ष की प्लेऑफ की उम्मीदों को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित नहीं कर सकता है, यह इस बात का संकेत दे सकता है कि बाकी अभियान के लिए आगे क्या हो सकता है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment