Ipl 2021, Csk Vs Kkr Stay Cricket Rating Match As we speak Information Updates In Hindi – Csk Vs Kkr Ipl 2021 Stay Rating: अबू धाबी में कोलकाता ने जीता टॉस, चेन्नई के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला

[ad_1]

03:11 PM, 26-Sep-2021

दोनो टीमों की प्लेइंग XI

कोलकाता नाइट राइडर्स : 

शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आंद्रे रसल, सुनील नरेन, लॉकी फ़र्ग्यूसन, प्रसिद्ध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती

चेन्नई सुपर किंग्स : 

ऋतुराज गायकवाड़, फ़ाफ डुप्लेसी, मोईन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रवींद्र जाडेजा, सैम करन, शार्दुल ठाकुर,  दीपक चाहर, जोश हेजलवुड

03:08 PM, 26-Sep-2021

टीमों में बदलाव

कोलकाता की टीम ने इस मैच के लिए कोई भी बदलाव नहीं किया है। जबकि चेन्नई ने ड्वेन ब्रावो को आराम देकर उनकी जगह सैम करन को मौका दिया है।

03:03 PM, 26-Sep-2021

टॉस रिपोर्ट 

कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने चेन्नई के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। दूसरे चरण में पहली बार है जब केकेआर पहले बल्लेबाजी करेगी। 

02:36 PM, 26-Sep-2021

आमने-सामने के रिकॉर्ड

चेन्नई और कोलकाता के बीच आईपीएल में अब तक 23 मुकाबले खेले गए हैं। इसमें धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा भारी है। सीएसके ने जहां 15 मुकाबलों में जीत दर्ज की है तो वहीं केकेआर को आठ मैचों में विजय मिली है।

 

02:23 PM, 26-Sep-2021

अंक तालिका में स्थिति 

केकेआर और सीएसके दोनों ने ही दूसरे चरण में दमदार खेल का प्रदर्शन किया है। दोनों ही टीमों ने अपने पिछले दोनों मुकाबलों में जीत दर्ज की है। धोनी की चेन्नई के 9 मैचों में 14 अंक है और वह इस वक्त दूसरे पायदान पर है, वहीं कोलकाता की टीम 9 मैचों में आठ अंकों के साथ रन रेट के आधार पर चौथे स्थान पर है। अगर आज चेन्नई जीतती है तो वह पहले स्थान पर पहुंच जाएगी, जबकि केकेआर जीतती है तो वह 10 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर पहुंच जाएगी।

 

02:08 PM, 26-Sep-2021

CSK vs KKR IPL 2021 Stay Rating: अबू धाबी में कोलकाता ने जीता टॉस, चेन्नई के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आप सभी का स्वागत है। आईपीएल 2021 में आज एक और डबल हेडर मुकाबला खेला जा रहा है। दूसरे चरण के पहले सुपर संडे में आज दिन के मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता नाइटराइडर्स आमने-सामने हैं। अबू धाबी के जायेद स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में दोनों टीमें जीत के साथ प्लेऑफ के लिए स्थिति को और मजबूत करना चाहेंगी। दोनों ही टीमों ने दूसरे चरण में अभी तक एक भी मैच नहीं गंवाया है और लगातार दो जीत दर्ज कर चुकी हैं। 



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment