IPL 2021, CSK vs KKR: Ravindra Jadeja Earns Reward From Former Cricketers, Specialists For Late Heroics

[ad_1]

"टी20 में सर्वश्रेष्ठ फिनिशर": रवींद्र जडेजा पूर्व क्रिकेटरों से प्रशंसा अर्जित करते हैं, दिवंगत नायकों के विशेषज्ञ

सीएसके बनाम केकेआर: रवींद्र जडेजा के बवंडर कैमियो ने रविवार को उनकी टीम को लाइन पर खड़ा करने में मदद की।© बीसीसीआई/आईपीएल

रवींद्र जडेजा ने लिया इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 तूफान से जब उन्होंने 19 वें ओवर में प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर चार गेंदों में 20 रनों की तूफानी पारी खेली, जिससे चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से आगे निकलने में मदद मिली। जीत ने सीएसके को दावा करने में मदद की आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष स्थान उतने समय के लिए। ऑलराउंडर की आठ गेंदों में 22 रनों की विस्फोटक पारी ने एस बद्रीनाथ जैसे पूर्व क्रिकेटरों से विशेष प्रशंसा अर्जित की, जिन्होंने जडेजा को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ फिनिशर भी करार दिया। उन्होंने लिखा, ‘फिलहाल टी20 में सर्वश्रेष्ठ फिनिशर रवींद्र जडेजा हैं।

वीरेंद्र सहवाग भी जडेजा की तारीफ करते हुए कोरस में शामिल हो गए और उन्होंने लिखा, “चेन्नई के लिए क्या शानदार जीत है। बल्ले और गेंद से रवींद्र जडेजा शीर्ष श्रेणी में हैं और चेन्नई तालिका में शीर्ष पर है। पिछले साल की स्थिति के बाद, क्या वापसी हुई। बस खड़े हो जाओ और तालियाँ #WhistlePodu #CSKvsKKR।”

क्रिकेट विशेषज्ञ हर्षा भोगले ने भी खेल में देर से जडेजा की खेल-बदलती पारी की सराहना की।

उन्होंने लिखा, “कितने खिलाड़ी हैं ये जडेजा! 4 ओवर 21 रन देकर एक विकेट. और खेल बदलने वाली पारी. ऐसा बहुत कम है जो वो नहीं कर सकता!”

सीएसके टीम के साथी सुरेश रैना भी जडेजा की दस्तक से मंत्रमुग्ध लग रहे थे और उन्होंने लिखा, “अच्छा खेला भाई @imjadeja #WhistlePodu।”

मैच की आखिरी गेंद पर सीएसके ने दो विकेट से जीत दर्ज की। सीएसके की इस सीजन में 10 मैचों में यह आठवीं जीत थी। वहीं केकेआर अंक तालिका में चौथे स्थान पर है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment