IPL 2021, CSK vs KKR: “Nonetheless Having Neck Points,” Faf Du Plessis Opens Up On His Abu Dhabi Damage

[ad_1]

आईपीएल 2021: फाफ डु प्लेसिस रविवार को केकेआर के खिलाफ अबू धाबी में सीएसके के लिए शॉट खेलते हुए।© बीसीसीआई/आईपीएल

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) वर्तमान में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीज़न में उच्च उड़ान भर रही है और 10 मैचों (आठ जीत और दो हार) से 16 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है। एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम ने हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ रविवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में दो विकेट से जीत दर्ज की। सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने एक बार फिर सीएसके के लक्ष्य का पीछा करने के दौरान एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और इस सीजन के लिए उनकी इकाई में एक अभिन्न दल रहे हैं।

केकेआर के खिलाफ, दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज ने 30 गेंदों में 43 रन बनाए और ऑरेंज कैप की दौड़ (362 रन) में भी तीसरे स्थान पर हैं। मैच से पहले, बल्लेबाज को उसकी हिलाना-संबंधी चोट की याद दिला दी गई थी जो इस साल जून में अबू धाबी में हुई थी। पेशावर जाल्मी के खिलाफ पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में मैच के दौरान 37 वर्षीय खिलाड़ी की क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के साथी मोहम्मद हसनैन से भिड़ंत हो गई थी। स्कैन के बाद भी उन्हें महीनों तक बाहर रखा गया था।

मेजबान प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स डू प्लेसिस पर बोलते हुए कहा, “मैं आज यहां आया और मुझे एहसास हुआ कि मैं आखिरी बार यहां आया था जब मैंने अपना कंसीव किया था। इसलिए, यह शायद दिन की सबसे अच्छी शुरुआत नहीं है, इसलिए यह केवल बेहतर हो सकता है। वहाँ से उम्मीद है। एक लंबा समय लगा – उस से गुजरने में चार महीने। अभी भी उस घटना से गर्दन की समस्या है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है जो मुझे पार्क से दूर रखने वाला है। एमएस ने मुझसे पूछा कि मैं उन उच्च जेब वाले क्षेत्रों को कैसे कर सकता हूं और मैंने कहा कि मैं मेरा जाना अच्छा है”।

डु प्लेसिस और सीएसके गुरुवार को अपने अगले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) से भिड़ेंगे और अपनी जीत की फॉर्म को बनाए रखने का लक्ष्य रखेंगे।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment