IPL 2021, CSK vs KKR: MS Dhoni Says “It Is Gratifying” When You Do not Do So Properly However Nonetheless Win

[ad_1]

आईपीएल 2021: एमएस धोनी ने रविवार को केकेआर के खिलाफ सीएसके को एक संकीर्ण जीत दिलाई।© बीसीसीआई/आईपीएल

रविवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीज़न के मैच 38 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की दो विकेट से जीत के बाद, कप्तान एमएस धोनी कहा कि “यह सुखद है” जब आप इतना अच्छा नहीं करते हैं और फिर भी जीत जाते हैं। 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 172 रन बनाए। ऑलराउंडर ने 8 गेंदों में 22 रनों की पारी खेली, जिसमें दीपक चाहर ने आखिरी गेंद पर सीएसके के लिए विजयी रन बनाए।

मैच के बाद की प्रस्तुति के दौरान बोलते हुए, धोनी ने कहा, “यह एक अच्छी जीत है। कई बार आप अच्छा क्रिकेट खेलते हैं और आप हार जाते हैं। यह सुखद होता है जब आप इतना अच्छा नहीं करते हैं और फिर भी जीतते हैं। यह दोनों से अच्छा क्रिकेट था। पक्ष, और दर्शकों के लिए खुशी की बात है। हमने पैच में अच्छी गेंदबाजी की। तेज गेंदबाजों के लिए यह आसान नहीं है। हमने उन्हें छोटे स्पैल देने की कोशिश की। 170 एक बराबर स्कोर था, मुझे लगा।

सीएसके के कप्तान ने यह भी समझाया कि केकेआर मैच में भी उतना ही अच्छा था, और सीएसके इस बात से चिंतित थे कि विकेट कैसा होगा।

प्रचारित

“जब जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे, यह आ रहा था और रुक नहीं रहा था। जिस तरह से हमने शुरुआत की, केकेआर इससे बाहर खेल बनाने के लिए कुछ प्रशंसा के पात्र थे। हम इस बारे में भी चिंतित थे कि विकेट कैसा होगा। जब आप एक विकेट पर खेलते रहते हैं, ग्राउंड्समैन कभी-कभी इसे अधिक पानी देते हैं और कुछ और घास छोड़ देते हैं। महत्वपूर्ण बात यह थी कि हमने जो सीखा था उसका अधिकतम लाभ उठाएं और मजबूत होकर वापस आएं”, उन्होंने आगे कहा।

सीएसके वर्तमान में तालिका में शीर्ष पर है और रविवार को अपने आगामी आईपीएल 2021 मैच के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) का सामना कर रही है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment