Ipl 2021 , Csk Vs Dc: fiftieth Match Motion In Photographs, Delhi Capitals Defeated Chennai Tremendous Kings – Photographs में Ipl: चेन्नई की हार से निराश दिखीं साक्षी और प्रियंका रैना, धोनी से गिफ्ट मांगते दिखे बर्थडे ब्वॉय पंत

[ad_1]

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दुबई Printed by: Rajeev Rai Up to date Tue, 05 Oct 2021 12:12 AM IST

आईपीएल 2021 का 50वां मैच आज टूर्नामेंट की शीर्ष दो टीमों, दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। दुबई में खेले गए मुकाबले में ऋषभ पंत को उनके जन्मदिन पर उनकी टीम ने जीत का शानदार तोहफा दिया। दिल्ली की टीम ने चेन्नई को आखिरी ओवर में तीन विकेट से हराकर अंक तालिका में शीर्ष पर अपनी जगह बनाई। मैच से पहले जहां धोनी-पंत की गुरु-शिष्य की जोड़ी के बीच हंसी-मजाक को देखने को मिला तो वहीं मैच के दौरान भी कई मजेदार पल कैमरे में कैद हुए। ऐसे में आइए तस्वीरों में देखने हैं मैच का हर रोमांच। 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment