IPL 2021 Closing, CSK vs KKR: How Brendon McCullum Rallied Kolkata Knight Riders Gamers With Rousing Speech Forward Of IPL UAE Leg. Watch

[ad_1]

"कल्पना कीजिए कि यात्रा": कैसे ब्रेंडन मैकुलम ने आईपीएल 2021 यूएई लेग से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों को जोरदार भाषण दिया।  घड़ी

आईपीएल 2021 फाइनल: केकेआर के कोच ब्रेंडन मैकुलम ने आईपीएल यूएई लेग से पहले एक शानदार भाषण दिया।© इंस्टाग्राम

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर मुख्य कोच से जुड़े एक प्रेरक क्षण का वीडियो साझा किया ब्रेंडन मैकुलम यूएई लेग ऑफ से पहले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021. दुबई में एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ शुक्रवार के आईपीएल 2021 के फाइनल से पहले, केकेआर ने पिछले महीने मैकुलम द्वारा दिए गए एक उत्साहजनक भाषण को देखा। टीम ने भारत में प्रतियोगिता के पहले चरण में एक विनाशकारी शुरुआत की थी, जिसने उसे सात मैचों में केवल दो जीत दर्ज की थी। मैकुलम ने कहा, “कल्पना कीजिए कि चीजें काम करती हैं और फिर पांच हफ्तों में हम सात मैचों में दो जीत के बाद ट्रॉफी के साथ वहां खड़े हैं। उस यात्रा की कल्पना करें। उन कहानियों की कल्पना करें जो आपको बताने को मिलेंगी। अनुभव जो आपको साझा करने के लिए मिले। यही हमारे सामने है। इससे हमें उत्साहित होना चाहिए, हमें उत्साहित करना चाहिए। हमारे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है। और यह हमें खतरनाक बनाता है।”

वीडियो को कैप्शन दिया गया था: “आज रात भाग्य के साथ हमारी कोशिश! #KKR #CSKvKKR #AmiKKR #KorboLorboJeetbo #KKR # IPL2021।”

केकेआर अपने यूएई लेग अभियान के दौरान सबसे बेहतर पक्षों में से एक दिखी।

उन्होंने प्ले-ऑफ में जगह बनाने के लिए सात लीग खेलों में पांच जीत दर्ज की, रोहित शर्मा की ओर से अंकों के स्तर पर समाप्त होने के बाद एक बेहतर नेट रन-रेट के आधार पर गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (एमआई) को बाहर कर दिया।

पहले एलिमिनेटर में, केकेआर ने टूर्नामेंट पसंदीदा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को ध्वस्त कर दिया और फिर क्वालीफायर 2 में नेल-बिटर में टेबल-टॉपर्स दिल्ली कैपिटल (डीसी) को पीछे छोड़ दिया।

प्रचारित

हालांकि, केकेआर आत्मसंतुष्ट नहीं होगा क्योंकि तीन बार के चैंपियन सीएसके के रूप में उनकी सबसे बड़ी चुनौती अभी भी इंतजार कर रही है।

केकेआर ने सीएसके के खिलाफ अपने दोनों ग्रुप गेम गंवाए और फाइनल में सुधार करने के लिए उत्सुक होंगे।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment