IPL 2021: Chennai Tremendous Kings Stars Faf Du Plessis, Dwayne Bravo And Imran Tahir Arrive In UAE

[ad_1]

"3x उत्साह": सीएसके स्टार्स फाफ डू प्लेसिस, ड्वेन ब्रावो, इमरान ताहिर आईपीएल 2021 की बहाली के लिए यूएई पहुंचे

सीएसके ने टीम होटल में फाफ डु प्लेसिस की एक तस्वीर साझा की।© सीएसके / ट्विटर

आईपीएल 2021 संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कड़ी मेहनत करने वाली टीमों के साथ 19 सितंबर को फिर से शुरू होगा, जो टूर्नामेंट के फिर से शुरू होने के लिए तैयार है। जबकि सभी टीमों का मुख्य केंद्र पहले से ही संयुक्त अरब अमीरात में है, कई अंतरराष्ट्रीय सितारे अभी भी अपना रास्ता बना रहे हैं। शुक्रवार को, चेन्नई सुपर किंग्स फाफ डु प्लेसिस, इमरान ताहिर और ड्वेन ब्रावो में अपने तीन अंतरराष्ट्रीय बड़े विगों का स्वागत किया। चेन्नई के संगठन ने संयुक्त अरब अमीरात पहुंचने वाले तीनों की तस्वीरें पोस्ट करते हुए, घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। सीएसके ने ट्वीट के कैप्शन में लिखा, “एक्साइटमेंट का तीन गुना। शानदार चैंपियन एक्सप्रेस।”

सीएसके एक बार फिर होगा म स धोनी मामलों के शीर्ष पर और आईपीएल 2020 में एक बुरे सपने के बाद, टीम ने 2021 सीज़न की शुरुआत अच्छी तरह से की, इससे पहले कि इस साल मई में एक कोविड व्यवधान ने टूर्नामेंट को रोक दिया।

पिछले साल, सीएसके ने अपने 14 मैचों में से केवल छह जीते, कुल 12 अंकों के साथ समाप्त होकर सातवें स्थान पर कब्जा किया आईपीएल पॉइंट टेबल. आईपीएल के इतिहास में यह पहली बार था जब सीएसके प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही।

प्रचारित

हालाँकि, आईपीएल 2021 में, धोनी के नेतृत्व वाले संगठन ने एक बार फिर शीर्ष चार में जगह बनाने के लिए बड़ी प्रगति की। जब मई में आईपीएल को रोक दिया गया था, तो सीएसके आईपीएल अंक तालिका में सात मैचों में पांच जीत के साथ दूसरे स्थान पर था, दिल्ली की राजधानियों को दो अंकों से पीछे छोड़ते हुए, एक गेम कम खेला था।

तीन बार के आईपीएल चैंपियन ने 19 सितंबर को अपने आईपीएल 2021 अभियान को फिर से शुरू किया, जो दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक मुंह में पानी लाने वाला संघर्ष था।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment