Ipl 2021 Chennai Tremendous Kings Efficiency Evaluation From 2008 To 2021 – Ipl 2021: 11वीं बार प्लेऑफ में पहुंचने वाली चेन्नई चौथी बार बन सकती है विजेता, देखिए अब तक आईपीएल में कैसा रहा प्रदर्शन

[ad_1]

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Printed by: शक्तिराज सिंह
Up to date Sat, 09 Oct 2021 08:54 AM IST

सार

चेन्नई की टीम आईपीएल की सबसे सफलत टीमों में से एक है। उसे चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने के लिए सिर्फ दो मैच जीतने की जरूरत है। चेन्नई के ओपनर शानदार फॉर्म में है और यह इस टीम के लिए सबसे अच्छी बात है। इनके अलावा शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर जैसे गेंदबाज मैच चेन्नई के पक्ष में पलट सकते हैं। 

चेन्नई की टीम चौथी बार आईपीएल का खिताब जीत सकती है।

चेन्नई की टीम चौथी बार आईपीएल का खिताब जीत सकती है।
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

महेंन्द्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स रिकॉर्ड 11वीं बार प्लेऑफ में पहुंची है। तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने वाली यह टीम चौथी बार भी चैंपियन बन सकती है। आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपरकिंग्स के ओपनर शानदार फॉर्म में हैं। वहीं गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन के चलते चेन्नई इस सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी थी। हालांकि इसके बाद चेन्नई का प्रदर्शन गड़बड़ाया है, लेकिन यह टीम प्लेऑफ में दो मैच जीतकर आईपीएल 2021 की चैंपियन बनना चाहेगी। 


आगे पढ़ें

2008 से अब तक चेन्नई का प्रदर्शन

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment