IPL 2021: Chennai Tremendous Kings (CSK) workforce preview, new signings, withdrawals and all that you must know

[ad_1]

2020 में अपने सबसे खराब आईपीएल सीज़न से, एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने एक उल्लेखनीय बदलाव किया है और इस सीज़न में आधे चरण में अंक तालिका में दूसरे स्थान पर थी। मई में लीग को निलंबित किए जाने पर शीर्ष चार टीमों में इसका सर्वश्रेष्ठ नेट रन (+1.263) भी था। लचीलापन इस साल की शुरुआत में सुपर किंग्स के अभियान की पहचान थी। यहां बताया गया है कि वे आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले कैसे ढेर हो गए।

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड आगामी अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर के लिए आकार में रहने के लिए पहले वापस लेने के बाद आईपीएल के यूएई चरण के लिए उपलब्ध हैं। सुरेश रैना ने भी पिछले सीजन से हटने के बाद सेटअप में वापसी की है। हालांकि, अपने बड़े खिलाड़ियों के लिए खेल के समय की कमी सीएसके के लिए चिंता का विषय हो सकता है। रैना और कप्तान धोनी – और यहां तक ​​कि अंबाती रायुडू – दोनों ने पिछले आईपीएल के बाद से कोई क्रिकेट नहीं खेला है। रवींद्र जडेजा, सैम कुरेन, मोइन अली – इंग्लैंड बनाम भारत टेस्ट श्रृंखला के सभी भाग – और फाफ डु प्लेसिस, जो सीपीएल 2021 में खेले थे, से यूएई में सुपर किंग्स की बल्लेबाजी करने की उम्मीद की जाएगी।

आईपीएल 2021: दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) टीम पूर्वावलोकन, नए साइनिंग, निकासी और आप सभी को पता होना चाहिए

आईपीएल 2021 प्रशंसकों को स्टेडियमों में वापस जाने की अनुमति देगा

सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने पहले हाफ में सात पारियों में दो अर्द्धशतक लगाए। वह देखने वाले एक और बल्लेबाज होंगे। इस साल जुलाई में, दीपक चाहर के नाबाद 69 ओff 82 की बदौलत भारत ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में जीत हासिल की। चाहर बल्लेबाजी को गहराई देंगे, जबकि पावरप्ले विशेषज्ञ से एक गेंदबाज के रूप में उनकी प्रगति जो हर स्तर पर काम कर सकती है, सीएसके के आक्रमण को अच्छी स्थिति में रखेगी। यह कुरेन पर भी निर्भर करेगा, जिसमें मोईन और जडेजा दो स्पिन विकल्प होंगे।

नए हस्ताक्षर: कोई नहीं

निकासी: कोई नहीं

खड़ा है: दूसरा, सात मैच, 10 पॉइंट

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment