IPL 2021: “By no means Thought Sport Would Go So Deep”, Says Kolkata Knight Riders’ Rahul Tripathi After Win vs Delhi Capitals

[ad_1]

आईपीएल 2021: "नेवर थॉट गेम इतना गहरा जाएगा"जीत बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स राहुल त्रिपाठी कहते हैं

IPL 2021: केकेआर के राहुल त्रिपाठी ने अंतिम ओवर में आर अश्विन की गेंद पर छक्का लगाकर मैच का अंत किया।© इंस्टाग्राम

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि मैच क्वालिफायर 2 में इतना गहरा जाएगा। इंडियन प्रीमियर लीग बुधवार को। केकेआर को जीत के लिए 136 रनों की जरूरत थी, शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर के सौजन्य से। दोनों ने स्कोरिंग के सभी मौकों का फायदा उठाया और केकेआर को पहले छह ओवरों में 51/0 पर ले गए। लेकिन उन्होंने अंतिम चरणों में साजिश खो दी और इसमें लग गया अंतिम ओवर में अश्विन की गेंद पर त्रिपाठी का छक्का केकेआर को लाइन पर ले जाने के लिए।

“यह बहुत अच्छा लगता है। टीम के लिए जीत बहुत महत्वपूर्ण थी। हमारे पास एक या दो कठिन ओवर थे और मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह इतना गहरा होगा। खुशी है कि हमने खेल जीता। रबाडा ने 18 वां ओवर वास्तव में अच्छी तरह से फेंका, लेकिन मुझे पता था कि मैं मैच के बाद की प्रस्तुति में 30 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, “बस एक को जोड़ना था।”

“अगर कोई संभावना थी तो एक दो लेने की योजना थी। अगर यह दो थे, तो हम दौड़ रहे थे, अन्यथा, यह मैं होने वाला था। नए बल्लेबाजों के लिए सीधे सिंगल और बाउंड्री हासिल करना मुश्किल था। यह कम रख रहा था और हिट करना मुश्किल था,” उन्होंने कहा।

त्रिपाठी ने यह भी कहा कि कोचों और कप्तान इयोन मोर्गन द्वारा दिया गया सकारात्मक दृष्टिकोण टीम की सफलता का कारण है।

प्रचारित

त्रिपाठी ने कहा, “मुझे खुद पर विश्वास था और पता था कि यह सिर्फ एक हिट दूर था। पहले चरण के बाद यह हमारे लिए एक शानदार यात्रा रही है। हमें खुद पर विश्वास था और इयोन और कोच द्वारा दिए गए दृष्टिकोण ने हमारी मदद की।”

केकेआर ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ ब्लॉकबस्टर फाइनल शोडाउन स्थापित किया है, जो शुक्रवार को दुबई में होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment