IPL 2021: Anushka Sharma Shares Pic After Reaching Dubai With Virat Kohli

[ad_1]

"हम यहाँ हैं": अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ दुबई पहुंचने के बाद शेयर की तस्वीर

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ यूएई का दौरा किया।© इंस्टाग्राम

भारतीय कप्तान विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के फिर से शुरू होने से पहले रविवार को इंग्लैंड से दुबई पहुंचे। उनकी पत्नी और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा ने यूके को विदाई देने और संयुक्त अरब अमीरात को नमस्ते कहने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपनी उड़ान से एक तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने लिखा “एडियोज़ यूके, आप हमेशा की तरह महान रहे हैं।” फिर उसने एक और तस्वीर साझा की और लिखा “हम यहाँ हैं!”। कोहली और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टीम के साथी मोहम्मद सिराजो दोनों भारत की 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड में थे।

04ईवीसीडीटी

अनुष्का शर्मा ने वहां भारत की टेस्ट सीरीज के बाद इंग्लैंड को विदाई दी।

js3ocid

अनुष्का शर्मा शेष आईपीएल 2021 के लिए विराट कोहली के साथ यूएई में रहने के लिए तैयार हैं।

इससे पहले, आरसीबी ने घोषणा की थी कि दोनों दुबई पहुंचे हैं।

आरसीबी ने ट्वीट किया, “जिस खबर का आप सभी को इंतजार है: किंग कोहली और मियां मैजिक दुबई में टीम से जुड़े हैं।”

विराट कोहली और सिराज इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के लिए मैनचेस्टर में थे, जिसे शुक्रवार को भारतीय टीम के दल में एक कोविड के प्रकोप के बाद रद्द कर दिया गया था।

प्रचारित

मई में आईपीएल 2021 के स्थगित होने से पहले आरसीबी दिल्ली कैपिटल और चेन्नई सुपर किंग्स के बाद अंक तालिका में तीसरे स्थान पर थी। कई फ्रेंचाइजी द्वारा बायो-सिक्योर बबल के अंदर सकारात्मक कोविड मामलों की रिपोर्ट के बाद टूर्नामेंट को रोक दिया गया था।

आरसीबी 20 सितंबर को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टूर्नामेंट के अपने यूएई चरण की शुरुआत करेगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Source link

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment