IPL 2021: Andre Russell’s Scorching Yorker To Dismiss AB de Villiers For A Golden Duck. Watch

[ad_1]

देखें: एक गोल्डन डक के लिए एबी डिविलियर्स को बर्खास्त करने के लिए यॉर्कर को झुलसाने वाले आंद्रे रसेल

एबी डिविलियर्स को आंद्रे रसेल ने पहली ही गेंद पर डक पर आउट कर दिया।© बीसीसीआई/आईपीएल

कोलकाता नाइट राइडर्स के आंद्रे रसेल ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के मैच नंबर 31 के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को गोल्डन डक के लिए पवेलियन भेजने के लिए एक सटीक यॉर्कर फेंकी। केएस भारत के आउट होने के बाद डिविलियर्स बल्लेबाजी के लिए उतरे थे। रसेल सीधे उनके पास गए और डिविलियर्स के डिफेंस को हरा दिया। डिविलियर्स का बड़ा विकेट मिलने के बाद रसेल ने खुशी से हवा में मुक्का मारकर जश्न मनाया।

इससे पहले मैच में, विराट कोहली ने टॉस जीतकर अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना था।

कोहली के फैसले का उल्टा असर हुआ क्योंकि केकेआर के गेंदबाज नियमित अंतराल पर विकेट चटकते रहे। सीमर प्रसिद्ध कृष्णा ने आरसीबी को एक बड़ा झटका दिया, जब उन्होंने विराट कोहली को अपनी चौथी गेंद के साथ विकेट के सामने फंसा दिया, जो उन्हें घुटने के रोल के ऊपर से टकराया।

आरसीबी के लिए मैचों का दोहरा शतक पूरा करने के बाद, कोहली समीक्षा के लिए गए लेकिन बॉल-ट्रैकिंग तकनीक ने पुष्टि की कि यह स्टंप्स पर जा रहा था। कोहली द्वारा एक प्यारे से चौके के लिए ऑफ साइड पर स्क्वायर के सामने कृष्णा की गेंद भेजने के तुरंत बाद यह हुआ।

इसके बाद आरसीबी ने छठे ओवर की आखिरी गेंद पर देवदत्त पडिक्कल को आउट किया। बैंगलोर स्थित फ्रेंचाइजी ने उसी ओवर में केएस भरत और एबी डिविलियर्स को खो दिया।

प्रचारित

कुछ ओवर बाद, ग्लेन मैक्सवेल और डेब्यूटेंट वानिंदु हसरंगा दोनों को वरुण चक्रवर्ती ने आउट किया।

आरसीबी अंततः 92 के कुल स्कोर पर आउट हो गई।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment