IPL 2021: Andre Russell Resumes Coaching With Kolkata Knight Riders, Completes Quarantine

[ad_1]

आईपीएल 2021: सीजन के फिर से शुरू होने पर आंद्रे रसेल अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे होंगे।© बीसीसीआई/आईपीएल

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) सितारा खिलाड़ी आंद्रे रसेल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें संस्करण के फिर से शुरू होने से पहले आवश्यक क्वारंटाइन प्रोटोकॉल को पूरा करने के बाद शनिवार को प्रशिक्षण फिर से शुरू किया। आईपीएल 2021 मुंबई इंडियंस के साथ 19 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ फिर से शुरू होगा। केकेआर ने ट्वीट किया, “रसेल-मेनिया वापस आ गया है। टिप्पणी अनुभाग में अपना उत्साह डालें।”

पूर्व, केकेआर कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि आईपीएल के 14वें संस्करण को फिर से शुरू करने के लिए प्रशंसकों का स्वागत करने के लिए टीम “अविश्वसनीय रूप से उत्साहित” है।

“(हम) इस साल आईपीएल में प्रशंसकों के वापस आने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं। ईडन गार्डन्स में केकेआर के प्रशंसकों की दहाड़ को सुनना बहुत लंबा है। दुर्भाग्य से, यह घर पर नहीं है, लेकिन मैं इसे यहां सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। UAE,” KKR.in ने मॉर्गन के हवाले से एक प्रशिक्षण सत्र से इतर कहा।

केकेआर के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम इस कठिन काम से अच्छी तरह वाकिफ हैं, जो टीम के लिए नॉकआउट में जगह बनाने के लिए है, लेकिन प्रशंसकों की वापसी के बारे में सुनकर वह अपने उत्साह को छिपाने में सक्षम नहीं थे।

केकेआर के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी भी आईपीएल गवर्निंग बॉडी के इस कदम का जश्न मनाने के लिए शामिल हुए और कहा, “हमने इस अवधि के दौरान उन्हें (प्रशंसकों) बहुत याद किया है। यह हमेशा मजेदार होता है जब कोई आपके लिए चीयर करने के लिए स्टैंड में होता है। मुझे अवश्य कहो प्रशंसकों के लिए वापस स्वागत है!”

प्रचारित

सीएसके-एमआई संघर्ष के बाद, कार्रवाई अबू धाबी में स्थानांतरित हो जाएगी जहां केकेआर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबला करेगा।

शारजाह 24 सितंबर को अपने पहले गेम की मेजबानी करेगा जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगा। कुल 13 मैच दुबई में, 10 शारजाह में और 8 अबू धाबी में होंगे।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment