Injured Tom Blundell out of New Zealand’s ODI collection in Pakistan

[ad_1]

न्यूजीलैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज टॉम ब्लंडेल बाएं क्वाड स्ट्रेन के कारण पाकिस्तान के खिलाफ एक दिवसीय श्रृंखला से चूक जाएंगे, पर्यटक ने रावलपिंडी में शुक्रवार की श्रृंखला के सलामी बल्लेबाज से पहले कहा।

ऑलराउंडर डेरिल मिशेल, जिन्हें शुरुआत में बाद की ट्वेंटी 20 श्रृंखला के लिए चुना गया था, अनिवार्य अलगाव को पूरा करने के बाद दूसरे मैच से पहले एकदिवसीय टीम में शामिल होंगे।

स्टैंड-इन कोच ग्लेन पॉकनॉल ने गुरुवार को एक टीम बयान में कहा, “जाहिर है कि टॉम के लिए हर कोई निराश है, वह एक विविध कौशल वाला एक गुणवत्ता वाला खिलाड़ी है।”

उन्होंने कहा, ‘वह टीम के साथ बने रहेंगे और हमें उम्मीद है कि वह टी20 सीरीज के लिए फिर से उपलब्ध होंगे।

“टॉम आउट के साथ, हम अपनी पहली पसंद बैक-अप विकेट-कीपिंग विकल्प खो देते हैं।

पढ़ें |
माइकल होल्डिंग ने क्रिकेट कमेंट्री को अलविदा कहा

“हालांकि, टीम में अनुभव रखने वाले कई लोग हैं और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि वे प्रशिक्षण में आवश्यक काम करें ताकि जरूरत पड़ने पर तेजी से काम किया जा सके।”

पॉकनॉल और शेन जुर्गेंसन पाकिस्तान में कोचिंग कर्तव्यों को विभाजित करेंगे क्योंकि नियमित कोच गैरी स्टीड न्यूजीलैंड में वापस रहे।

ब्लंडेल बांग्लादेश में टीम की 3-2 ट्वेंटी 20 श्रृंखला हार के दौरान चोटिल हो गए।

फिजियो निशिल शाह ने कहा, ‘जहां हम चाहते हैं, वहां चोट ठीक नहीं है, इसलिए हमें लगता है कि क्रिकेट की गर्मी को देखते हुए उनके लिए अपने रिहैब पर ध्यान देना सबसे अच्छा है।

पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए लाहौर जाने से पहले न्यूजीलैंड पाकिस्तान के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैच खेलेगा।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment