Injured Lionel Messi To Stay Out, Will Miss PSG’s Ligue 1 Recreation In opposition to Montpellier

[ad_1]

चोटिल लियोनेल मेस्सी बाहर रहेंगे, पीएसजी के लिग 1 गेम को मोंटपेलियर के खिलाफ मिस करेंगे

लियोनेल मेस्सी मेट्ज़ के खिलाफ पीएसजी के पिछले लीग 1 गेम से भी चूक गए थे।© एएफपी

लॉयनल मैसी मर्जी फिर से किनारे हो जाओ मोंटपेलियर के खिलाफ शनिवार के खेल के लिए पेरिस सेंट-जर्मेन के लिए, क्योंकि वह घुटने की चोट से जूझ रहे हैं, उनके क्लब ने कहा। पीएसजी ने कहा कि मेस्सी ने फिर से दौड़ना शुरू कर दिया है और रविवार को एक नया अपडेट आएगा, जिससे उम्मीद है कि वह मंगलवार को पेप गार्डियोला के मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ चैंपियंस लीग के मुकाबले में वापसी कर पाएंगे। “उम्मीद है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा और वह हमारे साथ वापस आ जाएगा,” कोच मौरिसियो पोचेतीनो ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा। “हमें उम्मीद है कि वह वहां हो सकता है। हमें सतर्क रहने की जरूरत है और देखें कि आने वाले दिनों में चीजें कैसे विकसित होती हैं।”

मेस्सी को पिछले सप्ताहांत में ल्योन पर 2-1 की जीत के 76 वें मिनट में लीग 1 में ले जाया गया था।

यह केवल बाद में सामने आया कि वह एक घुटने से पीड़ित था और उसने बुधवार को मेट्ज़ में 2-1 की लीग जीत में कोई भूमिका नहीं निभाई।

अगस्त की शुरुआत में बार्सिलोना से आने के बाद से मेस्सी ने अपने नए क्लब के लिए सिर्फ तीन प्रदर्शन किए हैं, और चैंपियंस लीग में क्लब ब्रुग में सिर्फ एक बार 90 मिनट पूरे किए हैं।

पीएसजी इस सीज़न में आठ में से आठ जीत बनाने की कोशिश कर रहा है, जब वे मोंटपेलियर खेलते हैं, पोचेतीनो ने जोर देकर कहा कि उनका ध्यान उस पर है, न कि एक सिटी पक्ष के साथ रीमैच जिसने उन्हें सेमीफाइनल में चैंपियंस लीग से बाहर कर दिया था। मौसम।

अर्जेंटीना ने कहा, “महत्वपूर्ण बात मोंटपेलियर खेल है, जीतने और उन पहलुओं में सुधार करने की कोशिश कर रहा है जिन्हें हमें सुधारने की जरूरत है। मैनचेस्टर सिटी इसे प्रभावित नहीं करता है।”

प्रचारित

“हम अपने परिणामों को जारी रखना चाहते हैं, हालांकि निश्चित रूप से यह हमें मंगलवार के खेल के लिए तैयार करने में मदद कर सकता है।”

मार्को वेराट्टी और सर्जियो रामोस, रियल मैड्रिड से करीबी सीजन के हस्ताक्षर, अभी भी किनारे पर हैं।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment