Injured Erling Braut Haaland To Miss Two Norway World Cup Qualifiers

[ad_1]

चोटिल एर्लिंग ब्रूट हलांड दो नॉर्वे विश्व कप क्वालीफायर मिस करने के लिए

पैर की चोट के कारण एर्लिंग ब्रूट हैलैंड नॉर्वे के आगामी विश्व कप क्वालीफायर से चूक जाएंगे।© इंस्टाग्राम

Erling Braut Haland ने सोमवार को कहा कि वह नॉर्वे के आगामी मैच को याद करेंगे विश्व कप क्वालीफायर अपने क्लब बोरुसिया डॉर्टमुंड के साथ पैर में चोट लगी थी। 21 वर्षीय स्ट्राइकर इस मुद्दे के साथ जर्मन पक्ष के पिछले तीन मैचों से चूक गए हैं और शुक्रवार को तुर्की में और सोमवार को मोंटेनेग्रो में अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों के लिए भी उन्हें दरकिनार कर दिया जाएगा। “नमस्कार दोस्तों, राष्ट्रीय मैचों के लिए तैयार नहीं होने के लिए खेद है। मैं इसके लिए उत्सुक था। वैसे भी, नॉर्वे को शुभकामनाएँ,” हालैंड ने ट्वीट किया।

नॉर्वे की टीम के डॉक्टर ओला सैंड ने कहा कि हलांड की वापसी एक एहतियाती उपाय था।

नार्वे फुटबॉल महासंघ के एक बयान में उन्होंने कहा, “ऐसा लगता है कि चोट कम हो गई है, लेकिन दुर्भाग्य से इसका विकास बहुत धीमा था।”

“अगर वह बहुत जल्दी लौटता है तो जटिलताओं का भी जोखिम होता है।”

नॉर्वे, जो 2022 विश्व कप के लिए अपने क्वालीफाइंग ग्रुप में गोल अंतर के मामले में नीदरलैंड से दूसरे स्थान पर है, वह भी बिना फारवर्ड अलेक्जेंडर सोरलोथ और जोशुआ किंग के होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment