INDW vs AUSW: Mithali Raj Hit On The Helmet By Ferocious Ellyse Perry Bouncer. Video

[ad_1]

वीडियो: मिताली राज पहले वनडे बनाम ऑस्ट्रेलिया महिला में क्रूर एलिसे पेरी बाउंसर द्वारा हेलमेट पर हिट

मिताली राज को पहले वनडे में एलिसे पेरी की एक क्रूर बाउंसर ने हेलमेट पर मारा था।© ट्विटर

मिताली राज मंगलवार को एक और मील का पत्थर हासिल किया क्योंकि उसने 20,000 करियर रन पूरे किए क्वींसलैंड के हैरुप पार्क, मैके में भारत महिला और ऑस्ट्रेलिया महिलाओं के बीच पहले वनडे के दौरान एक शानदार अर्धशतक के साथ। मिताली की पारी भारत के लिए महत्वपूर्ण थी क्योंकि अधिकांश अन्य बल्लेबाज अपनी शुरुआत को बदलने में असमर्थ थे। अपनी पारी की शुरुआत में, भारतीय कप्तान ने एक क्रूर एलिसे पेरी बाउंसर के हेलमेट पर एक “बड़ी हिट” का मुकाबला किया, लेकिन उन्होंने 59वें एकदिवसीय अर्धशतक तक पहुंचने के लिए संघर्ष करते हुए भारत को अपने 50 ओवरों में 225/8 पोस्ट करने में मदद की।

भारत की पारी के 15वें ओवर में मिताली ने 11 रन बनाकर पारी खेली, पेरी ने भारत के इस स्टार बल्लेबाज को एक शार्ट फेंका। मिताली ने बाउंसर से दूर जाने की कोशिश की लेकिन यह अच्छी तरह से निर्देशित थी और जल्दी से उस पर आ गई।

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। भारतीय एक फ्लायर के सौजन्य से उतरे शैफाली वर्मा और स्मृति मंधाना लेकिन दोनों जल्दी उत्तराधिकार में गिर गए।

भारत के लिए यास्तिका भाटिया और मिताली ने तीसरे विकेट के लिए 77 रन की साझेदारी की। 27वें ओवर में यास्तिका डार्सी ब्राउन के हाथों गिरी, जबकि दीप्ति शर्मा नौ रन ही बना सकीं, इससे पहले कि उन्हें भी पैकिंग के लिए भेजा गया।

मिताली ने संघर्ष किया और एक और अर्धशतक बनाया, लेकिन उन्हें स्पिनर सोफी मोलिनक्स ने 61 रन पर आउट कर दिया, जिससे भारत पांच विकेट पर 166 रन बनाकर परेशान हो गया।

हन्ना डार्लिंगटन ने बड़े संकट में भारत के साथ अगले दो विकेट चटकाए। लेकिन ऋचा घोष (29 गेंदों में नाबाद 32) और झूलन गोस्वामी (24 गेंदों में 20 रन) की कैमियो ने भारत को 225 के सम्मानजनक कुल तक पहुंचाने में मदद की।

प्रचारित

ऑस्ट्रेलिया ने हालांकि सलामी बल्लेबाजों राचेल हेन्स और एलिसा हीली के साथ पहले विकेट के लिए 126 रन जोड़कर लक्ष्य का मजाक उड़ाया।

हीली 77 रन पर आउट हो गए, हेन्स ने नाबाद 93 रन बनाए, जबकि कप्तान मेग लैनिंग 53 रन बनाकर नाबाद रहे क्योंकि मेजबान टीम ने केवल 41 ओवर में लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन मैचों की एकदिवसीय मैच में 1-0 की बढ़त ले ली। श्रृंखला।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment