India’s New Zealand ODI tour postponed to 2022

[ad_1]

पैक्ड कैलेंडर और COVID-19 संबंधित प्रतिबंधों के कारण भारत वर्ष में बाद में न्यूजीलैंड का दौरा नहीं करेगा।

विश्व कप सुपर लीग के हिस्से के रूप में भारत को तीन एकदिवसीय मैच खेलने के लिए 14 दिनों के लिए संगरोध करना होगा।

न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) के प्रवक्ता ने पुष्टि की सामग्री कि भारत के मैच अगले साल ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप के बाद खेले जाएंगे। न्यूजीलैंड वैसे भी दो टेस्ट और तीन टी20 के लिए नवंबर में भारत का दौरा करने वाला है।

पढ़ना:
दक्षिण अफ्रीका T20I में श्रीलंका के खिलाड़ियों ने जानबूझकर खराब प्रदर्शन नहीं किया: SLC

मार्च-अप्रैल में महिला विश्व कप में सात टीमों के अलावा न्यूजीलैंड गर्मियों में बांग्लादेश, नीदरलैंड और दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी करेगा।

बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा हैं।

NZC के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा, “हमें लंबी सर्दी से वापस आने वाले खिलाड़ियों से सावधान रहना होगा और हमें उन्हें घर पर भी समय देना होगा।”

क्रिसमस से ठीक पहले भारत से लौटने के बाद ब्लैक कैप्स 14 दिनों के प्रबंधित अलगाव और संगरोध (MIQ) से गुजरेंगे। यह NZC को 26 दिसंबर को बॉक्सिंग डे टेस्ट की मेजबानी करने की अनुमति नहीं देगा और बांग्लादेश के खिलाफ ओपनर 28 दिसंबर या उसके बाद शुरू हो सकता है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment