India’s batting coach guarantees totally different method in second ODI, backs Smriti Mandhana to beat poor kind

[ad_1]

भारतीय महिला टीम के बल्लेबाजी कोच शिव सुंदर दास ने गुरुवार को ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का मुकाबला करने के लिए एक अलग दृष्टिकोण का वादा किया और मेजबान टीम के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में अच्छा प्रदर्शन करने वाली सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना का समर्थन किया।

मैच शुक्रवार को होना है।

भारत को मंगलवार को यहां तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने नौ विकेट से शिकस्त दी।

दास ने कहा, “हम शीर्ष क्रम को अच्छी शुरुआत और मध्य क्रम देने के लिए देख रहे हैं – उन्होंने पिछले कुछ सत्रों में कड़ी मेहनत की है, हमारी कुछ योजनाएं हैं। मुझे लगता है कि वे कल के खेल में अलग तरह से खेलेंगे।” दूसरे वनडे की पूर्व संध्या पर।

उन्होंने कहा, ‘हमारे पास शैफाली (वर्मा) और स्मृति हैं।

भारत, जो लगातार 250 से अधिक पोस्ट करने का लक्ष्य बना रहा है, एक बार फिर से अंक से कम हो गया, पहले एकदिवसीय मैच में 50 ओवरों के अपने कोटे में आठ विकेट पर 225 रन बनाए, लेकिन बल्लेबाजी कोच ने कहा कि मिताली राज की अगुवाई वाली टीम के पास एक योजना है स्कोरबोर्ड को टिके रखने के लिए दूसरा गेम।

पढ़ना:

IND-W vs AUS-W पूरा शेड्यूल: तारीख, समय, स्थान, टीम और कहां देखें India Ladies vs Australia Ladies

यह भी पढ़ें:
Ind vs Aus 2nd ODI: भारतीय महिलाएं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज बचाने के लिए बाहर

“हम खेल के उस पहलू पर काम कर रहे हैं, हम एक अच्छी शुरुआत की तलाश में हैं और बीच के ओवरों में हम पांच रनों के औसत को देख रहे हैं और अंत में, हम प्रति ओवर छह रन देख रहे हैं। यही हमारी बल्लेबाजी योजना है ।” सलामी बल्लेबाज मंधाना और शैफाली वर्मा के पहले छह ओवरों में हारने के बाद, भारत को आगे बढ़ने के लिए संघर्ष करना पड़ा।

“हमने पहले 10 ओवरों में मुद्दों को संबोधित किया है, लेकिन बीच के ओवरों में, विकेटों के बीच दौड़ना हम अभी भी काम कर रहे हैं।

“यह प्रक्रिया में एक काम है, हमारे पास कुछ युवा बल्लेबाज हैं, हमें उन्हें कुछ समय देना होगा और, एक बार जब वे परिस्थितियों के अभ्यस्त हो जाएंगे, तो वे निश्चित रूप से आग लगा देंगे।” मंधाना का प्रारूप में बल्ले से संघर्ष जारी रहा और बाएं हाथ के बल्लेबाज ने पहले वनडे में सिर्फ 16 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज ने पिछले नौ मैचों में सिर्फ एक बार 50 रनों का आंकड़ा पार किया है, लेकिन दास को भरोसा है कि वह भारत के लिए बहुत जरूरी ठोस शुरुआत प्रदान करेगी।

“मैंने उसके (मंधना) के साथ बातचीत की और, हमने पिछले दो सत्रों में उस पर काम किया है, हमने मुद्दों को संबोधित किया है, वह एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी है और हम अपने लिए रन बनाने की उसकी क्षमता का समर्थन कर रहे हैं, और निश्चित रूप से , हम कल के खेल में अंतर देखेंगे।” 107 गेंदों में 63 रन बनाने वाली मिताली एक बार फिर टीम के लिए शीर्ष स्कोरर थीं और उन्होंने पूछा कि क्या अन्य खिलाड़ी कप्तान की निरंतरता का फायदा उठा रहे हैं, कोच ने कहा कि टीम में शामिल होने के बाद युवा खिलाड़ी प्रदर्शन करेंगे।

“टीम में बहुत सारे युवा हैं, यास्तिका (भाटिया) को मौका मिला और उसने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। यह उनके लिए एक बड़ी चुनौती है और ये सभी विकेट अच्छे बल्लेबाजी विकेट हैं और मुझे उम्मीद है कि वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे। कल।”

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment