Indian Premier League 2021: Pumped Up For Season Resumption, Royal Challengers Bangalore In Good Place In Factors Desk, Says Yuzvendra Chahal

[ad_1]

आईपीएल 2021: सीज़न की बहाली के लिए उत्साहित, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पॉइंट टेबल में अच्छी स्थिति में, युजवेंद्र चहल कहते हैं

IPL 2021: युजवेंद्र चहल ने इस सीजन में अब तक सात मैचों में चार विकेट लिए हैं।© इंस्टाग्राम

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा कि वह इसके लिए उत्साहित हैं इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीज़न की बहाली क्योंकि उसकी टीम पॉइंट टेबल में अच्छी स्थिति में है। सीओवीआईडी ​​​​-19 महामारी के कारण आईपीएल 2021 सीज़न के निलंबित होने से पहले, आरसीबी सात मैचों में 10 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई थी। “जाहिर है, भावना अच्छी थी। गर्मी ठीक थी, मैंने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे मैं खुश हूं। मैं उत्साहित हूं, हम अंक तालिका में अच्छी स्थिति में हैं और हमारे पास शीर्ष पर रहने का बहुत अच्छा मौका है। टेबल,” चहल ने आरसीबी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा।

चहल ने कहा, “जब आप नेट्स में अच्छी गेंदबाजी करते हैं तो आप हमेशा अच्छा महसूस करते हैं। मैं कह सकता हूं कि पुराना युजी वापस आ गया है।”

14वां सीजन, जिसे इस साल मई में COVID-19 महामारी के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया था, 19 सितंबर को फिर से शुरू होगा दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच एक ब्लॉकबस्टर संघर्ष के साथ।

इसके बाद कार्रवाई अबू धाबी में स्थानांतरित होगी जहां कोलकाता नाइट राइडर्स रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलेगी। शारजाह 24 सितंबर को अपने पहले गेम की मेजबानी करेगा जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगा।

प्रचारित

कुल 13 मैच दुबई में, 10 शारजाह में और 8 अबू धाबी में होंगे।

बोर्ड 46-पृष्ठ की स्वास्थ्य सलाह लेकर आया है जो उन सभी बिंदुओं को बताता है जिनका आईपीएल से जुड़े सभी लोगों को पालन करना चाहिए ताकि लीग के सुचारू संचालन को सुनिश्चित किया जा सके।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment