India vs England: Manchester Take a look at to be rescheduled after India’s Covid-19 considerations

0
3


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा है कि दोनों बोर्ड पांचवें इंग्लैंड बनाम भारत टेस्ट को पुनर्निर्धारित करने पर विचार करेंगे, जिसे भारतीय खेमे में सकारात्मक सीओवीआईडी ​​​​-19 मामलों के बाद शुक्रवार को रद्द कर दिया गया था।

बीसीसीआई की एक विज्ञप्ति में कहा गया है: “बीसीसीआई और ईसीबी के बीच मजबूत संबंधों के बदले, बीसीसीआई ने ईसीबी को रद्द किए गए टेस्ट मैच के पुनर्निर्धारण की पेशकश की है। दोनों बोर्ड इस टेस्ट मैच को पुनर्निर्धारित करने के लिए एक खिड़की खोजने की दिशा में काम करेंगे।”

उन्होंने कहा, “बीसीसीआई ईसीबी को इस कठिन समय में सहयोग और समझ के लिए धन्यवाद देना चाहता है। हम प्रशंसकों से एक रोमांचक श्रृंखला पूरी नहीं कर पाने के लिए माफी मांगना चाहते हैं।” भारत पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है। भारत 2022 में तीन T20I और तीन ODI के लिए यूके लौटने वाला है।

इंग्लैंड और वेल्स और क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने पुष्टि की कि भारतीय शिविर में सकारात्मक COVID-19 परीक्षणों पर अनिश्चितताओं के बाद, ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट को रद्द कर दिया गया है।

“बीसीसीआई के साथ चल रही बातचीत के बाद, ईसीबी पुष्टि कर सकता है कि एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड में आज से शुरू होने वाले इंग्लैंड और भारत के पुरुषों के बीच पांचवां एलवी = बीमा टेस्ट रद्द कर दिया जाएगा। सीओवीआईडी ​​​​मामलों की संख्या में और वृद्धि की आशंका के कारण ईसीबी ने एक बयान में कहा, शिविर के अंदर, भारत खेदजनक रूप से एक टीम को मैदान में उतारने में असमर्थ है।

इसमें कहा गया है, “हम इस खबर के लिए प्रशंसकों और भागीदारों के लिए अपनी ईमानदारी से माफी भेजते हैं, जो हमें पता है कि इससे बहुतों को निराशा और असुविधा होगी। आगे की जानकारी उचित समय पर साझा की जाएगी।”

पढ़ना:
IND vs ENG, 5 वां टेस्ट: भारतीय टीम के सभी सदस्य COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण करते हैं

ईसीबी के बयान में शुरू में कहा गया था कि सीरीज 2-1 से आगे करने वाले भारत ने अंतिम टेस्ट गंवा दिया था और सीरीज 2-2 से ड्रॉ हो गई थी। तब से बयान में यह कहने के लिए संशोधन किया गया है: “भारत खेदजनक रूप से एक टीम को मैदान में उतारने में असमर्थ है।”

लंकाशायर ने भी एक बयान जारी किया है, जिसमें मुख्य कार्यकारी अधिकारी डैनियल गिडनी ने कहा है कि क्लब ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट के “देर से रद्द होने के बारे में पूरी तरह से तबाह हो गया है”।

“हम टिकट धारकों और उन सभी लोगों से बिना शर्त माफी मांगना चाहते हैं जो एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड की यात्रा करने वाले हैं या होने वाले हैं। एक पूर्ण धनवापसी जारी की जाएगी, लेकिन हम कई समर्थकों के लिए सराहना करते हैं, इस टेस्ट मैच में भाग लेना केवल मौद्रिक से अधिक है पिछले 18 महीनों के बाद हम सभी ने महामारी के माध्यम से अनुभव किया है, यह एक स्थिरता है जो उत्तर पश्चिम में क्रिकेट प्रशंसकों ने 18 महीनों के सर्वश्रेष्ठ भाग के लिए तत्पर है।

“आप उस काम को कम नहीं आंक सकते जो पांच दिवसीय टेस्ट मैच की तैयारी में जाता है और मैं अपने सभी समर्थकों, मेहमानों, आपूर्तिकर्ताओं, भागीदारों और उनके निरंतर समर्थन के लिए शामिल सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं भी चाहूंगा एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड में काम करने वाले सभी अद्भुत कर्मचारियों को धन्यवाद, जिन्होंने टेस्ट के लिए मैदान तैयार करने के लिए अथक प्रयास किया है। हमारे पास अविश्वसनीय रूप से वफादार और प्रतिभाशाली लोगों का समूह है जिन्होंने इस खेल के लिए बहुत लंबे समय तक काम किया है।

“हम अगले कदमों पर इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और इस रद्दीकरण के परिणामस्वरूप जो बारीक विवरण होगा। क्लब टिकट और आतिथ्य धारकों से संपर्क करेगा।

“क्लब एक बार फिर सभी को हुई असुविधा और व्यवधान के लिए ईमानदारी से खेद व्यक्त करना चाहता है।”



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here