India T20 Captain Harmanpreet Kaur Excited To Play In Ladies’s Huge Bash League

[ad_1]

भारत की टी20 कप्तान हरमनप्रीत कौर आगामी डब्ल्यूबीबीएल में मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ खेलेंगी।© एएफपी

भारत टी20 क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर 14 अक्टूबर से शुरू होने वाली महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) में खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं। आगंतुक ऑस्ट्रेलिया दौरे को उच्च स्तर पर समाप्त करने में विफल रहे के रूप में वे एक का सामना करना पड़ा 14 रन से हार तीसरे और अंतिम T20I में रविवार को कैरारा के मेट्रिकॉन स्टेडियम में। ऑस्ट्रेलिया ने बहु-प्रारूप श्रृंखला 11-5 पर कब्जा कर लिया। मैच के बाद की प्रस्तुति के दौरान कौर ने कहा: “परिणाम हमारे पक्ष में नहीं था लेकिन पूजा वस्त्राकर ने पूरे टूर्नामेंट में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया, ऋचा घोष ने बहुत जिम्मेदारी ली, हम इससे बहुत कुछ सकारात्मक ले सकते हैं और हम हैं सही रास्ते पर।

उन्होंने कहा, ‘हमने दिन-ब-दिन अपना प्रदर्शन दिखाया है, जब भी हमें मौका मिलता है, हमें खुद को साबित करने की जरूरत होती है और इस पूरे दौरे में हमने यही किया। हमें सपोर्ट करने के लिए सपोर्ट स्टाफ का शुक्रिया अदा करना चाहिए और जब भी हमें उनकी जरूरत पड़ी, वे हमारे लिए मौजूद थे।’ “

“मै बहुत उत्तेजित हूँ [on playing the WBBL] और यह हमारे लिए एक टीम के रूप में विकसित होने का एक शानदार अवसर है। अगर हम उन खेलों को अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट से पहले हासिल कर लेते हैं तो यह हमारे लिए बहुत अच्छा होगा।”

विशेष रूप से, महिला बिग बैश लीग (WBBL) ने गुरुवार को आगामी सीज़न के लिए संशोधित 59-खेल कार्यक्रम की पुष्टि की, जिससे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की महिलाओं और लड़कियों के लिए क्रिकेट को प्रमुख खेल बनाने की प्रतिबद्धता को बल मिला। डब्ल्यूबीबीएल | 07 नियमित सत्र क्वींसलैंड, दक्षिण ऑस्ट्रेलिया, तस्मानिया और पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के स्थानों पर खेला जाएगा।

प्रचारित

WBBL | 07 फाइनल सीरीज के लिए स्थानों की पुष्टि होना बाकी है। मैच 24, 25 और 27 नवंबर को खेले जाएंगे।

भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर आगामी महिला बिग बैश लीग (WBBL) में मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ खेलेंगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment