India Ladies Finish Australia Ladies’s 26-Match Profitable Streak With 2-Wicket Win In third ODI

[ad_1]

भारत महिला ने तीसरे वनडे में 2 विकेट से जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया महिला 26-मैच जीतने वाली स्ट्रीक समाप्त की

भारत की महिला टीम ने तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को दो विकेट से हराया।© ट्विटर

भारत महिला ने रविवार को मैके के हाररूप पार्क में तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया महिला रिकॉर्ड 26 मैचों की नाबाद स्ट्रीक को दो विकेट से समाप्त करने के लिए शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। भारत महिला ने 3 गेंद शेष रहते 265 रन के लक्ष्य को ओवरहाल करके एकदिवसीय मैचों में अपना सर्वोच्च सफल रन-चेज़ दर्ज किया। हालाँकि, ऑस्ट्रेलिया ने श्रृंखला के पहले दो मैच जीतकर श्रृंखला 2-1 से जीत ली। अब ध्यान दोनों टीमों के बीच गुलाबी गेंद के एकमात्र टेस्ट पर होगा जो 30 सितंबर से क्वींसलैंड के कैरारा ओवल में शुरू होगा।

भारत एकदिवसीय (पुरुष और महिला दोनों) में सबसे लंबे समय तक जीतने वाली लय को समाप्त करने के बाद आत्मविश्वास से भरे उस टेस्ट में जाएगा।

प्रचारित

भारत दूसरे एकदिवसीय मैच में सबसे कम अंतर से हार गया, जिसने अधिकांश खेल में अपना दबदबा बनाया।

इस बार, हालांकि, भारतीय महिला टीम से कोई इनकार नहीं कर रहा था क्योंकि बल्लेबाजों ने पार्टी में आकर ऑस्ट्रेलियाई बाजीगरी को रोकने के लिए पूरी पारी में बहुमूल्य योगदान दिया।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment