India girls lose by 36 runs in opposition to Australia in warm-up match

[ad_1]

भारतीय महिला टीम ने ऑस्ट्रेलिया दौरे की निराशाजनक शुरुआत करते हुए शनिवार को यहां 50 ओवर के अभ्यास मैच में 36 रन से हार का सामना किया।

सलामी बल्लेबाज राचेल हेन्स (65), मेग लैनिंग (59) और बेथ मूनी (59) ने व्यक्तिगत अर्द्धशतक जमाए जिससे ऑस्ट्रेलिया ने इयान हीली ओवल में पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 278 रन बनाए।

जवाब में, भारत अपने 50 ओवरों में सात विकेट पर 242 रन ही बना सका, जिसमें पूजा वस्त्राकर (57) शीर्ष स्कोरर के रूप में उभरीं।

ऑस्ट्रेलिया के लिए, स्टार ऑलराउंडर एलिसे पेरी (2/38) ने नई गेंद के कर्तव्यों में सफल वापसी की, क्योंकि उन्होंने 19 वर्षीय तेज स्टेला कैंपबेल (3/38) के साथ पहले 15 के अंदर दो-दो विकेट लिए। भारत को चार विकेट पर 88 रनों पर समेटने के लिए ओवर।

पढ़ना: केन विलियमसन: आशा है कि न्यूजीलैंड के हटने का पाकिस्तान के क्रिकेट पर स्थायी प्रभाव नहीं पड़ेगा

पेरी ने एक अनुशासित प्रदर्शन किया, एक तंग लाइन गेंदबाजी की और उन्हें सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (14) और मिताली राज (1) के विकेटों से पुरस्कृत किया गया।

कैंपबेल ने अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के लिए अपना मामला बनाया क्योंकि उसने शैफाली वर्मा (27) और ऋचा घोष (11) को जल्दी आउट कर दिया।

21 वर्षीय भारत की धोखेबाज़ यास्तिका भाटिया (41) ने तब अपने लचीलेपन का पर्याप्त प्रदर्शन किया, क्योंकि उन्होंने 18 वर्षीय डार्सी ब्राउन की छोटी गेंदों की एक बैराज पर बातचीत की, जो बाएं हाथ की उंगली के स्पिनर सोफी मोलिनक्स (1/12) द्वारा आउट होने से पहले थी। .

भारत के छह विकेट पर 106 रन बनाकर, वस्त्राकर और दीप्ति शर्मा (नाबाद 49) ने एक रिकवरी की कोशिश की, लेकिन यह जोड़ी इसे लाइन में नहीं ले जा सकी।

इससे पहले, झूलन गोस्वामी (2/36) और मेघना सिंह (0/35) नई गेंद से प्रभावशाली दिखीं।

गोस्वामी ने एलिसा हीली (8) को हटाकर पहला झटका दिया, लेकिन हेन्स और लैनिंग ने ऑस्ट्रेलिया को 100 के पार ले लिया।

पढ़ना: एस शरथ: ‘सम्मानित, इस तरह की महत्वपूर्ण नौकरी दिए जाने का सौभाग्य’

साझेदारी को तोड़ने के लिए वास्ट्राकर ने हेन्स को रन आउट किया और पेरी (1) स्टम्प्ड हो गई क्योंकि वह इस बात से अनजान थी कि वह भटक गई है।

लगातार दो विकेट गिरने से ऑस्ट्रेलिया चार विकेट पर 136 रन पर सिमट गया।

उसके बाद, एशले गार्डनर (24) ने मूनी के साथ मिलकर 63 रनों की महत्वपूर्ण पांचवें विकेट की साझेदारी की।

एनाबेल सदरलैंड (14 रन पर 20) और जॉर्जिया वेयरहैम (15 रन पर नाबाद 17) ने भारत को अपनी गहराई के बारे में चेतावनी दी क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने बोर्ड पर एक अच्छा स्कोर पोस्ट किया।

दोनों टीमें मंगलवार को वनडे सीरीज के पहले मैच में भिड़ेंगी।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment