India Day by day Covid Vaccination Crosses The 1 Crore Mark At present Newest Information Replace – कोरोना टीकाकरण: देश में पांचवीं बार एक दिन में एक करोड़ से ज्यादा वैक्सीन की डोज लगाई गई, स्वास्थ्य मंत्री ने दी जानकारी

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Revealed by: अभिषेक दीक्षित
Up to date Mon, 27 Sep 2021 09:59 PM IST

सार

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने सोमवार को ट्वीट किया कि भारत कोरोना की लड़ाई में मजबूती से आगे बढ़ रहा है। देश में पांचवीं बार एक दिन में एक करोड़ से ज्यादा कोरोना वैक्सीन लगाई गई।

कोरोना टीकाकरण।

कोरोना टीकाकरण।
– फोटो : prayagraj

ख़बर सुनें

विस्तार

देश में कोरोन टीकाकरण की रफ्तार दिन-पर-दिन बढ़ती जा रही है। बीते 24 घंटे में देश में कोरोना वैक्सीन की एक करोड़ से ज्यादा डोज लगाई गई। यह पांचवीं बार है, जब एक दिन में एक करोड़ से ज्यादा वैक्सीन डोज लगाई गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया कि भारत कोरोना की लड़ाई में मजबूती से आगे बढ़ रहा है। देश में पांचवीं बार एक दिन में एक करोड़ से ज्यादा कोरोना वैक्सीन लगाई गई।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment