India beats Australia by two wickets to finish 26-match ODI unbeaten streak

[ad_1]

भारत ने रविवार को मैके में तीसरे और अंतिम महिला एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया को दो विकेट से हराकर द्विपक्षीय रबर में अपना पहला अंक दर्ज किया और ऑस्ट्रेलिया की 26 एकदिवसीय मैचों की जीत का सिलसिला समाप्त किया।

स्कोरकार्ड और बॉल-बाय-बॉल कमेंट्री

जीत के लिए 265 रनों का पीछा करते हुए, शैफाली वर्मा और यास्तिका भाटिया के पहले अर्द्धशतक ने झूलन गोस्वामी के साथ भारत को जीत दिलाई, जिससे दर्शकों को श्रृंखला में सांत्वना जीत मिली।

बेथ मूनी (64 रन पर 52 रन) और एशले गार्डनर (62 रन पर 67 रन) के अर्धशतकों की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में नौ विकेट पर 264 रन बनाए। गोस्वामी (37 रन देकर 3 विकेट) और पूजा वस्त्राकर (46 रन देकर 3 विकेट) भारतीय गेंदबाजों की पसंद थे।

वर्मा ने पहले स्मृति मंधाना (25 रन पर 22) और फिर भाटिया (69 रन पर 64 रन) के साथ भारत का पीछा किया।

लेकिन दीप्ति शर्मा (30 में से 31) और स्नेह राणा (25 में से 30) की अगुवाई में मध्य-क्रम में गिरावट ने निचले क्रम से पहले भारत की जीत को खतरे में डाल दिया, जिससे दर्शकों को खेल में वापस लाया गया।

राणा मरने के क्षणों में गिर गए, लेकिन गोस्वामी, जिन्हें बाद में मैच का खिलाड़ी चुना गया, ने मैच के अंतिम ओवर में एक ऊंची बाउंड्री के साथ खेल को सील कर दिया।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment