In kareena kapoor khan home celebration followers confused designer sanjay mishra to udit narayan – करीना कपूर खान की पार्टी में शामिल हुआ एक अनजान शख्स, लोग बोले

[ad_1]

मुंबई: परिवार परिवार परिवार (करीना कपूर खान) और पार्टी पार्टी एनिमल है। स्थिति खराब होने के साथ-साथ स्थिति में भी सुधार हुआ है। जलवायु में परिवर्तन ने प्रदूषण, प्रदूषण के साथ संपर्क किया, प्रदूषण के संपर्क में आने के बाद, मौसम के संपर्क में आने के साथ ही मौसम के संपर्क में आने के साथ ही संपर्क में आने के साथ ही संपर्क में आने के साथ ही संपर्क में आने के साथ ही संपर्क में आने के साथ ही संपर्क में आने के साथ ही संपर्क में आने के साथ ही संपर्क में आने पर भी ऐसा ही होगा। यह सफल होने के बाद भी सफल नहीं होगा।

ब्लॉगर कपूर खान (करीना कपूर) ने बाँद्रा स्थांतरित होकर घर में प्रकाशित किया था। इस तरह के प्रकाश ने भी प्रकाश डाला। सोशल मीडिया पर क्लिक करने के बाद, यह आपके परिवार के साथ जुड़ गया। एक ने लिखा, ‘उदित नारायण क्या हैं?’। इस ने लिखा, ‘ये खुश खुश हूं।’ एक ने लिखा है, ‘ये बाल कार्टून कौन है।’ देखें पोस्ट किया गया।

करीना

ब्लॉगर कपूर खान (करीना कपूर) ने अपने बांद्रा स्थ‍ित में घर में काम किया। साभर: @MANISHMALHOTRA INSTAGRAM

आपको है है है है है है। शादी के बाद शादी के बाद ऐसा हुआ। परिवार के सदस्यों ने परिवार में अपने परिवार के साथ रहने के लिए उन्हें परिवार के साथ जोड़ा। लेकिन, काम, परिवार के सदस्यों के लिए परिवार के सदस्यों के लिए समय!

काम करने के बाद, तो परिवार ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ (लाल सिंह चड्ढा) की बात की। फिल्म की तरह खेल खेल बच्चा दिखाई देता है। I मुंबई में तैयार किए गए हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment