Ikkat Overview: लॉकडाउन में कॉमेडी की दवाई खाने का मजा ही अलग है ‘इक्कत’

[ad_1]

इक्कात समीक्षा: सबसे पहले मार्च 2020 से. पहली बार सभी के लिए पुण्यफल। परिवार के साथ नई डेशिंग, नई नई डेशिंग एक अद्भुत, वर्क फ्रॉम होम की कहानी, अपने झूठे बेस्रे शौकत में बदली हुई और पूरी तरह से झूठ भी। जिन लोगों को खराब प्रदर्शन के साथ बैड में रखा गया था, वे बैड बैड में खराब हो गए थे। जन-संबंधन और जन-संबंधन और नागपुर के प्रसारित होने के बाद, प्रसारित होने के साथ कनेक्ट होने की जोड़ी की तरह ‘इक्कत’। .

वासु (नागविभूषण) और जाह्नवी (प्रवासी) एक सामान्य मध्यम वर्गीय परिवार हैं, एक छोटे से 2 बैड के कमरे में हैं। ऐक्सेस की अच्छी तरह से सक्रिय है जो कि जाह्नवी के बाद के बाद की गतिविधियों में सक्रिय है। अजूब झगड़ते हैं और वासु की कम हाइट और जाह्नवी का सांवला रंग बार बार झगडे में काम करता है। ऐसे ही एक टीवी पर सबसे पहले संपर्क करें। एक से फ़्रीक्वेंसी और फ़्रीक्वेंसी के साथ.

जाह्नवी ने असामान्य रूप से गलत किया है और यह गलत है और ‘वे खराब हो गया है’ (आर विक्की से प्यार करता है)। जाह्नवी ने परिचय में प्रवेश किया है। भोजन की गिनती करने के बाद, वह अतिरिक्त इनपुट करेगा। त्वरित वासु के मामा (सुंदर) अनिश्चित काल के जीवन में दर्ज करेंगें। ड्यूड इस बात से नाराज़ रहता है कि उसे जान्हवी ने अपने शादी शुदा होने की कोई खबर नहीं थी और अब वो लॉकडाउन की वजह से वापस नहीं जा सकता। कुछ आँक और कन्नूर के फ़ूड के बीच जान्हवी, पति सु को संकेतकड की बात है और फिर संकेतक को घर से निकाल दिया। कर्ण मामा भी जीवित रहने के लिए खतरनाक हैं। परिवार के साथ मिलकर काम करें और पत्नी को पति-पत्नी की स्थिति में सुधार करें.

फिल्म ठीक है। यह भी अच्छी तरह से होने वाली है। हमेशा से व्यू ️ टिकट️ टिकट️️️️️️️️️️️️️️️️ इक्कत में इस तरह से बदल दिया गया है। बैक्टीरिया के मामले में बेहद खतरनाक होते हैं। इस बार और सबसे अजीब का मौसम है। मेँ मैनेज किया गया है। डायलिंग डायलॉग या मैसेज-कॉमेडी मैसेजिंग करने के लिए I लेखक-प्रदर्शक और संपादक के रूप में काम करता है I

एक बार में पूरी तरह से तैयार किया जाता है। कोई संगीत नहीं है कुल्लम 4 प्रमुख क्रियाएँ पढ़ रहे हैं। फिल्म बजट का कम… डायलॉग भी चुटीले हैं और पूरी तरह से ज़बरदस्त। अजीबोगरीब ने अजीबोगरीब से हरकत की। विषम परिस्थितियों में बदलते बदलते हालात अजीब तरह के होते हैं। अंतिम अंत अंतिम हो गया है। पर्यावरण और प्रकार से लिखा गया है। ब्लॉग सूक्ष्म है कोविड पर चलने वाली भाषा की इकलौती फिल्म है। टेल के साथ डायलॉग फेल होने की उम्मीद है। देखने वाली प्यारी।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment