ICC To Enable Spectators At T20 World Cup, Tickets Go On Sale

[ad_1]

ICC T20 विश्व कप में दर्शकों को अनुमति देगा, टिकट बिक्री पर जाएंगे

यूएई और ओमान में 2021 टी20 विश्व कप के दौरान प्रशंसकों को स्टेडियम में जाने की अनुमति होगी।© एएफपी

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू कर दी है 2021 टी20 वर्ल्ड कप, दर्शकों को कार्यक्रम में जाने की अनुमति के साथ। ICC ने सोमवार को घोषणा की, जिसमें कहा गया है कि UAE में वेन्यू लगभग 70% की अधिकतम क्षमता पर संचालित होंगे, जबकि ओमान क्रिकेट अकादमी प्रशंसकों के लिए बनाए गए अस्थायी ढांचे में लगभग 3000 प्रशंसकों का स्वागत करेगी। NS ग्लोबल टी20 शोपीस इवेंट यूएई और ओमान में 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक आयोजित किया जाएगा।

आईसीसी ने कहा, “दुनिया की शीर्ष 16 टी20 टीमों को देखने के लिए टिकट उपलब्ध हैं, जो सबसे छोटे प्रारूप में अंतिम पुरस्कार के लिए होड़ में हैं, आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 17 अक्टूबर को मस्कट में शुरू होगा और 14 नवंबर को यूएई में समाप्त होगा।” एक प्रेस विज्ञप्ति में।

“यूएई में सभी स्थान अधिकतम बैठने की क्षमता के लगभग 70% पर संचालित होंगे, जबकि अबू धाबी ने अपने पूर्व और पश्चिम घास के टीले पर अधिकतम 4 दर्शकों के नए सामाजिक रूप से दूर ‘पॉड्स’ भी पेश किए हैं। ओमान क्रिकेट अकादमी ने 3,000 प्रशंसकों के स्वागत के लिए बनाया गया एक अस्थायी बुनियादी ढांचा।”

“आईसीसी और इवेंट होस्ट बीसीसीआई ने मेजबान अधिकारियों के साथ मिलकर काम किया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि प्रशंसकों का सुरक्षित वातावरण में स्वागत किया जा सके और सभी स्थानों पर सीओवीआईडी ​​​​19 प्रोटोकॉल लागू होंगे।”

प्रचारित

आईसीसी के कार्यकारी सीईओ ज्योफ एलार्डिस ने कहा: “इस क्षेत्र में अब तक का सबसे बड़ा खेल तमाशा सभी 16 देशों के उत्साही क्रिकेट प्रशंसकों के सामने खेला जाना चाहिए था और हम इसे सभी के लिए सुरक्षित रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।”

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा: “मुझे खुशी है कि आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप यूएई और ओमान दोनों में उत्साही प्रशंसकों के सामने खेला जाएगा। प्रशंसकों के लिए मार्ग प्रशस्त करने के लिए यूएई और ओमान की सरकार को मेरा हार्दिक धन्यवाद। वापसी।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment