ICC companions with CA to stay stream Australia’s worldwide summer time of cricket

[ad_1]

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के साथ साझेदारी की है ताकि आगामी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट को यूरोप और दक्षिण पूर्व एशिया सहित उभरते क्रिकेट बाजारों में प्रसारित किया जा सके, जिसकी शुरुआत भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बहुप्रतीक्षित रीमैच से होगी, जो पिछले साल के आईसीसी टी20 फाइनल में पहुंचे थे। महिला विश्व कप।

ICC.television, जुलाई में ICC द्वारा लॉन्च किया गया स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म, कल, 21 सितंबर – 12 अक्टूबर से भारत के खिलाफ बहु-प्रारूप श्रृंखला को लाइव स्ट्रीम करेगा, इसके बाद ऑस्ट्रेलिया में संपूर्ण 2021- 22 अंतर्राष्ट्रीय कैलेंडर होगा, जिसमें पुरुष और महिला शामिल होंगे। एशेज, साथ ही न्यूजीलैंड और श्रीलंका द्वारा पुरुषों की व्हाइट-बॉल यात्राएं।

भारत श्रृंखला और महिला एशेज दोनों ही सभी उपयोगकर्ताओं के लिए नई साझेदारी का जश्न मनाने के लिए स्ट्रीम करने के लिए स्वतंत्र होंगे, जबकि पुरुषों की सामग्री पे-पर-व्यू के आधार पर उपलब्ध होगी।

सभी सामग्री हांगकांग, सिंगापुर, मलेशिया, जापान, चीन, जर्मनी, नीदरलैंड जैसे देशों में उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ें |
हरमनप्रीत कौर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे से बाहर

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, डिजिटल फिन ब्रैडशॉ के आईसीसी प्रमुख ने कहा: “क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ इस अनूठी साझेदारी के माध्यम से हम दक्षिण पूर्व एशिया और यूरोप के क्रिकेट के भूखे बाजारों के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों में प्रतिस्पर्धी और गुणवत्तापूर्ण क्रिकेट लाएंगे, जिनके पास वर्तमान में एक नहीं है। ब्रॉडकास्ट पार्टनर। यह क्रिकेट की खपत बढ़ाने और इसे दुनिया के लिए सुलभ बनाने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।”

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मीडिया राइट्स के प्रमुख निक्की लिनी ने कहा: “हम क्रिकेट को आगे बढ़ाने के लिए आईसीसी के साथ काम करने और दुनिया भर में अधिक प्रशंसकों के लिए क्रिकेट के अपने विशिष्ट ऑस्ट्रेलियाई स्वाद को लाने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं। कुछ रोमांचक ऑस्ट्रेलियाई और इन देशों में रहने वाले या यहां तक ​​​​कि छुट्टियां मनाने वाले अंग्रेजी पूर्व-पैट्स, जो अब पुरुषों और महिलाओं की एशेज के साथ बड़े पैमाने पर घरेलू गर्मी होने का वादा करने में आसानी से सक्षम होंगे।”

“हम जानते हैं कि जर्मनी, हांगकांग और जापान जैसे देशों में पहले से ही एक महत्वपूर्ण क्रिकेट प्रशंसक है और हम पड़ोसी देशों में भी इसे देखने की उम्मीद कर रहे हैं,” बयान आगे पढ़ें।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment