Ian Botham Questions England Need For “Final” Ashes Check

[ad_1]

इयान बॉथम ने इंग्लैंड की इच्छा पर सवाल उठाए "परम" एशेज टेस्ट

इयान बॉथम ने क्रिकेटरों की मौजूदा फसल की मानसिकता पर सवाल उठाया।© एएफपी

एशेज के हीरो इयान बॉथम ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों की ऑस्ट्रेलिया दौरे की “अंतिम परीक्षा” का सामना करने की इच्छा पर सवाल उठाया है क्योंकि क्रिकेट प्रमुखों ने यात्रा को आगे बढ़ने की अनुमति देने के लिए एक समझौता करने की कोशिश की है। इंग्लैंड 8 दिसंबर से ब्रिस्बेन में शुरू होने वाली पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलने वाला है, लेकिन खिलाड़ी कल्याण और ऑस्ट्रेलिया के सख्त कोरोनावायरस प्रतिबंधों पर चिंताओं ने दौरे को संदेह में डाल दिया है। खिलाड़ियों को क्वारंटाइन, बबल वातावरण और परिवारों तक पहुंच के बारे में आशंकाओं को दूर करने के लिए समझा जाता है, यहां तक ​​​​कि कप्तान जो रूट ने भी अब तक प्रतिबद्ध होने से इनकार कर दिया है।

NS एशेज आगे बढ़ सकता है या नहीं यह तय करने के लिए इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड इस सप्ताह बैठक करेगा, रिपोर्टों के अनुसार क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ सकारात्मक बातचीत हुई है।

कई एशेज अभियानों में जीत हासिल करने वाले और इंग्लैंड के महानतम खिलाड़ियों में से एक के रूप में पहचाने जाने वाले बॉथम ने क्रिकेटरों की वर्तमान फसल की मानसिकता पर सवाल उठाया।

द डेली टेलीग्राफ में 65 वर्षीय पूर्व ऑलराउंडर ने लिखा, “मुझे आश्चर्य होता है कि शायद इनमें से कुछ लोग अंतिम परीक्षा को पसंद नहीं करते हैं।”

“आपको इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत है। इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलना अंतिम है और ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना और जीतना शानदार है।

“ऑस्ट्रेलिया अक्सर अपने पिछवाड़े में नहीं हारता है। यह एक चुनौती है और अगर मैं उनके जूते में होता, तो मैं पहले से ही अपने बैग पैक कर लेता।”

ऑस्ट्रेलिया ने कोविड -19 महामारी के दौरान अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए अपनी सीमाओं को काफी हद तक सील कर दिया है, लेकिन प्रधान मंत्री स्कॉट मॉरिसन ने कहा कि यह दौरे पर “लचीला और व्यावहारिक” होगा।

प्रचारित

बहु-प्रारूप वाले इंग्लैंड के खिलाड़ी संभावित रूप से महीनों की यात्रा और बायोसिक्योर बुलबुले में रहने का सामना करते हैं। संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में टी20 वर्ल्ड कप दिसंबर और जनवरी में एशेज सीरीज से पहले 17 अक्टूबर से शुरू हो रहा है।

ऑस्ट्रेलिया 2019 में इंग्लैंड में 2-2 से ड्रॉ के बाद कलश को बरकरार रखने के बाद एशेज के वर्तमान धारक हैं। उन्होंने 2017/18 में अंतिम श्रृंखला “डाउन अंडर” 4-0 से जीती।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment