I Proceed To Smile Each Day: Pele After Temporary Keep In ICU

[ad_1]

मैं हर दिन मुस्कुराता रहता हूं: पेले कुछ समय के लिए आईसीयू में रहने के बाद

पेले ने खुलासा किया कि आईसीयू में वापस स्थानांतरित होने के बाद उनकी वसूली अच्छी हो रही है।© इंस्टाग्राम

तीन बार फीफा विश्व कप विजेता पेले शुक्रवार को कहा कि सांस लेने में तकलीफ के बाद शुक्रवार को 80 वर्षीय को एक गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में वापस स्थानांतरित करने के बाद उनकी वसूली ठीक चल रही है। फुटबॉल के दिग्गज पेले को उनकी बेटी केली नैसिमेंटो अस्पताल में देखने गए थे। नैसिमेंटो ने अस्पताल में अपने पिता के बगल में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और अपने प्रशंसकों को खुश करने की कोशिश की। पेले ने प्रशंसकों को मिली शुभकामनाओं और उनके प्यार के लिए धन्यवाद देने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया।

पेले ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरे दोस्तों, मैं अभी भी बहुत अच्छी तरह से ठीक हो रहा हूं। आज मुझे परिवार के सदस्यों से मिलने का मौका मिला और मैं हर दिन मुस्कुराता रहता हूं। मुझे आप से मिले प्यार के लिए धन्यवाद।”

कई लोगों द्वारा अब तक का सबसे महान फ़ुटबॉलर माना जाता है, पेले हाल के वर्षों में खराब स्वास्थ्य में रहा है और अस्पताल में कई बार रहा है।

प्रचारित

31 अगस्त को, पेले साओ पाउलो में अल्बर्ट आइंस्टीन अस्पताल में चिकित्सा परीक्षण के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें एक ट्यूमर का पता चला। तब 80 वर्षीय ने अपने कोलन के दाहिनी ओर एक ट्यूमर को हटाने के लिए सफल सर्जरी की।

पेले तीन विश्व कप (1958, 1962 और 1970) जीतने वाले इतिहास के एकमात्र खिलाड़ी हैं। वह वैश्विक मंच पर सिर्फ 17 में चकाचौंध भरे गोलों के साथ फूट पड़ा, जिसमें मेजबान स्वीडन के खिलाफ फाइनल में दो शामिल थे, क्योंकि ब्राजील ने 1958 में पहली बार विश्व कप जीता था।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment