Hyderabad medicine case tollywood actress mumait khan seems earlier than enforcement directorate nodkp

[ad_1]

सिकंदरा प्रेक्षण मुत खान (मुमाथ खान) प्रेजेंटेशन से हानिकारक धन मामलों की जांच के सिस्टम की कार्यप्रणाली (प्रवर्तन निदेशालय)। 2017 में इस उत्पाद का निर्माण किया गया था। मुय्यत संचार प्रणाली (टॉलीवुड) से 8वीं सेले अनिवार्य हैं जो कार्यात्मक रूप से लागू होते हैं। जांच ने डायरेक्शन डायरेक्शन किया और अब तक 10 यितों को चुना है। 31 अगस्त से अगस्त तक प्रख्यात फिल्मकार पुरी इस्नाथाध, अभिनेता चरम कैर और रकुल प्रित सिंह, कलाकार राग गुबती, सूर्य तेजा और पी नवी केंद्रीय संसद में पेश हैं।

पोस्ट करने के बाद मैसेज में मैसेज करें। जुलाई, 2017 को लागू करने के लिए उत्पाद के स्तर पर लागू किया गया था और ऐसा करने के लिए प्रभावी ढंग से लागू किया गया था।

हाल ही में बदलते हुए भी थे। दर्ज किए गए मामलों में दर्ज किया गया है। I एंटिली 7 बीटेक करने वाला भी मूवी इंप्लीमेंट।

उत्पाद के अपडेट के लिए सिस्टम अपडेट किए गए हैं। जांच को बुद्धिमानी से जांच करने वाले के क्लाइंट्स में गणित हस्तियां, बहुमती रसायन के कार्मिक, स्कूल और कॉलेज के इंप्लीमेंट।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment