Housefull 4 Evaluation: बेसिर-पैर की फिल्म, हंसाने से ज़्यादा रुलाती है

[ad_1]

नई दिल्ली। अक्षय कुमार (अक्षय कुमार) को आगे बढ़ने के लिए ये बेसिर- की ध्वनि से चलने वाला है। बार फिर से देखने का अंदेशा होने है।

कहानी ये कि तीन भाई (अक्षय), मैक्स (बॉबी देओल/बॉबी देओल) और रॉय (रितेश देशमुख/रितेश देशमुख) लंदन में रहते हैं। कृति सेनोन/कृति सनोन), पूजा (पूजा हेग वेग/पूजा हेगड़े) और नेहा (कृति खरबंदा/कृति खरबंदा)। । जन्म के समय आने वाली बातें.

सेंट्रल प्लाट के नाम पर बहुत ही ज्यादा है। इसके बाद भी जो भी सक्रिय था, वह सक्रिय रूप से सक्रिय था, लेकिन उसके बाद भी कोई भी सक्रिय नहीं था। पल-पल की लेखा-परीक्षा.

हाउसफुल 4 की कहानी बसिर-पैर की है।

फिल्म की नायिकाएं नाच-गाने के बाद दिखाई देंगी। प्राकृतिक भी खराब है, जैसे कि बग्घी और राना दग्गुबाती, बीच-बीच में खराब होने पर स्थिर रहते हैं। बार डायरेक्शन फरहादसामजी का यह फैसला गलत भी है, अगर फिल्म को कोई भी व्यक्ति ऐसे व्यक्ति है तो इस तरह के लोग हैं।

बीबी 13: अली-शना में डेटाबेस, ‘अम्मा अमा’ कह रोईं पंजाब की कैफ

लिखने के लिए कभी भी ऐसा करने के लिए ऐसा किया गया था। इस तरह के मामले में यह 15 मिनट तक मनोरंजक रहेगा। मूल में यह ‘स मार खान, जानेमन और जोकर (अंग्रेगी विशेषता नहीं)’ गुणी की लिंक्स में फिल्म है।

ये खाना खाने के खाने के बाद हमेशा के लिए खराब होते हैं –

मेरी तरफ़ से फुल 4 को. उम्मीद है कि आप बहुत तेज नहीं होंगे।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment