Honey Singh home violence case Now listening to shall be held in closed room NODBK

[ad_1]

नई दिल्ली। दिल्ली की एक कोर्ट ने पंजाबी गायक यो यो यो हनी सिंह (पंजाबी गायक यो हनी सिंह) के पति की पत्नी के घर की खराब स्थिति का आदेश दिया। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह (मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह) ने सिंह और शालिनी तलवार चलाने वाले (शालिनी तलवार) से ऐसा किया। जज ने कहा, ” अगर यह सुह की तरह भी है तो ऐसी ही स्थिति में जाएं।”

गलत होने के बाद भी बुरी तरह से खराब हो गया था। हृदेश सिंह ऊर्ध्वपातन यो यो यो सिंह और बैटरी 23, 2011 को बैटरी में बांधा गया। तलवार ने अपनी तलवार में बम बनाया है। साथ ही साथ धोखा भी। कोर्ट में मजबूत संदंश के साथ, अपूर्वी पांक्षी और जीजी कश्यप ने रखा और सिंह की ओर से रेबेका की ओर से माता-पिता की ओर से पेश किया।

इस प्रक्षेपण का प्रक्षेपण किया गया है
ट्वीव, दैवीय समाचार प्रकाशित होने के बाद गायक के गाने यो यो पेश सिंह (हिरदेश सिंह) घरेलू हिंसा की घटनाओं में दिल्ली की अदालत में थे। न्यायाधीश ने सुनवाई के दौरान हनी सिंह और उनसे अलग रह रहीं उनकी पत्नी शालिनी तलवार को अपने चैम्बर में बुलाकर अंदर समझाया और दोनों को आपसी बातचीत से इस विवाद को सुलझाने का सुझाव दिया। है है है है है है। ️ दरअसल️ दरअसल️ दरअसल️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️

(इनपुट- भाषा)

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment