Homicide By Throwing From The tenth Flooring After The Rape: Medical doctors Who Did Submit-mortem Had been Trembling – दुष्कर्म के बाद 10वीं मंजिल से फेंक कर हत्या: पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों का कांप गया कलेजा, हुआ ये खुलासा

[ad_1]

यूपी डेस्क, अमर उजाला, कानपुर Printed by: प्रभापुंज मिश्रा Up to date Mon, 27 Sep 2021 12:55 PM IST

कानपुर के कल्याणपुर स्थित गुलमोहर रेजीडेंसी अपार्टमेंट में दुष्कर्म के बाद युवती की दसवीं मंजिल से फेंककर हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। युवती से बर्बरता बाद उसे दसवीं मंजिल से फेंका गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती के शरीर पर कुल 25 गंभीर चोटों के निशान मिले हैं। सिर की हड्डी पांच जगह से टूटी हुई है। दाहिने हाथ में छह गंभीर चोटें पाई गईं। बाएं हाथ में तीन गंभीर चोट के निशान हैं। पेट के नीचे से लेकर जांघ के बीच में चार चोट के निशान मिले हैं। दोनों कान से खून निकला है। होंठ और छाती के निचले हिस्से में भी चोट के निशान हैं। पेशाब की थैली फटी मिली, प्राइवेट पार्ट में बाहर चोट तो नहीं है, लेकिन अंदर गर्भाशय पूरी से जख्मी हालत में मिला। मौत का कारण अधिक खून बहना बताया गया है। 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment