Home of Secrets and techniques The Burari Deaths Overview Netflix documentary on 11 relations allegedly committing suicide is surprising ss

[ad_1]

हाउस ऑफ सीक्रेट्स: बुराड़ी डेथ्स रिव्यू: मधुबनी, बिहार से आये और झुग्गी में आए और झुग्गी के सदस्य को मुफ्त शिक्षा के समाजोपयोगी कार्य में संजीव झा 2013 में खुश रहने के लिए। वोट चुनाव के लिए मतदान करने वाले व्यक्ति. 2015 में फिर से निर्वाचित हुए और एक बार फिर से जीत हासिल की। बैलेंसे के ‘इंडिया अ अगरास्ट करपशन’ में संजीव महती प्रबंधन. भूमि से हानिकारक इस्‍तेमाल करने के लिए वर्न्‍ध्‍य ने एक ही बार के क्षेत्र में एक ही परिवार के लिए 11. संजीव झा के मतदान क्षेत्र में अस्तु में 1 जून 2018 को बाल्डावत हाईटर्नल भाटिया परिवार के 11 लोगों की धूप में। 10 तो छत पर उड़ने वाले उड़ने वाले थे और वे उड़ने वाले थे, जो इस प्राणी में प्लेग में थे, जो भूत में घातक थे। इस घटना को पूरा किया गया था। नेटफ्लिक्स

फिल्म निर्माता लीना यादव और उनकी फिल्म ‘राजमा सरसों’ में वायु प्रदूषण ने मिल इस खखखार और दिल दहलाने को माना जाता है। ये चेताना ठीक है कि दिल की धड़कनें इस प्रकार हैं। यह जुगुप्सा है I इस्रिक्री का संगीत, ध्वनि का एक शक्तिशाली एक विदारक है जो आप बरबस ही का एंपा हैं। भारत में इस तरह की डॉक्यूमेंट्री का रिवाज है नहीं, जबकि नेटफ्लिक्स पर इस तरह की कई विदेशी डॉक्यूमेंट्री मौजूद हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। ‘हाउस ऑफ सिट्स’ इस तरह की पश्चिमी क्रिया के लिए पश्चिमी है। मानसिक स्थिति से खराब होने की स्थिति में यह कैसा व्यवहार करता है। ये है कि वो इस बार अपनी हानि प्रबंधन कर रहे हैं।

८० की नारायणी देवी, हारुवंशी प्रतिभा भाटिया (५७ साल) और उनकी पुत्री विवेक (33), सालेवा सविता (48 साल), मोनू (25 साल), मोनू ( 23 साल) और ध्रुव ध्रुव (15 साल)। नारायणी देवी के लाईट (45 साल), पत्नि पत्नी (42 साल) और स्थिर सिंगला शिवम् (15 साल) सब एक साथ रहते हैं। इस रोग का मुख्य रोग प्रतिरोधक है। बदले में प्रभावी और सुशील रहने के लिए सक्षम थे।

. I ️ कही️ बातें️️️️️️️ नियमित रूप से फिर से तैयार करें। घर की भाग्य गति। डायरी में अपनी डायरी में दर्ज होने के बाद, वे अपने वैलेट के अनुसार अपनी सेटिंग में दर्ज करेंगे। पत्रिका- दिन की उम्र के लिए विशेष श्रेणी के अंक किस तरह के अंक के लिए प्रभावी होते हैं, जैसे कि किस तरह के खेल, सभी के लिए विविधा का अंक विविध श्रेणी में होगा। हालांकि, दोपहर के भोजन के बाद भी, जैसा कि भोजन के बाद भी, जैसा कि उन्होंने कहा था, पूरे परिवार ने एक साथ संलग्न किया, दुप्पे, सा फिर की मदद से छत से आत्महत्या कर ली। नारायणादिवाँव ढूढी इस तरह से अलग हो गए थे। सुरक्षा उपकरणों को सुरक्षित रखा गया है और सबकी आंखों पर पट्टी बांधी गई है।

लीना यादव ने कड़ी मेहनत की है। टी रिपोर्ट टी्स सेंट नगर के भाटिया परिवार के साथ बातचीत के दृश्य, दहशत में लाख कर सकते हैं। परिवार के साथ रहने वाले थे और वे हमेशा रहने वाले थे। भविष्य में भी सभी अच्छी तरह से जानते हैं। वास्तविक समय से पहले की अवधि के दौरान सभी अंतिम संस्कार की जिम्मेदारी थी। अलग-अलग-अलग मित्र, ललित की अलग-अलग-अलग-अलग-अलग-अलग छवियाँ ! सबसे पहले खूंखार कार्यक्रम के दौरान पुलिसवाले सबसे पहले घटना स्थल पर पहुंचे और सभी ने घर की छत पर जाकर देखा और परिवार के कुत्ते ने पूरे समय बिताया। प्रत्यक्षदर्शियों के कार्यक्रम में बार-बार की गई बातचीत में बार-बार की गई बार-बार की गई बार-बार की गई बार-बार की गई बार-बार की गई बार-बार जांच की गई।

इस डॉक्यूमेंट्री की कुछ ऐसी बाते हैं जो इसे बाकी किसी क्राइम डॉक्यूमेंट्री से बेहतर बनाती हैं। पुलिस के द्वारा दर्ज की गई लाईनें जब पूरी तरह से चालू हों। ट्रिकी केसेसना के लिए काम है। 🙏 पुलिस स्टेशन के एसएचओ को अंग्रेजी बोलते हुए देखकर आपको आश्चर्य हो सकता है। पुलिस कॉन्टैक्ट को बहुत ही स्वादिष्ट होगा जब मौका-ए-वरदात पर जाना होगा और यह असामान्य रूप से समाप्त हो जाएगा। व्यस्त रहने वाले व्यक्ति के लिए यह वही होगा, जो घनत्व के अनुरूप होगा, इस तरह के अनुरूप होने के बाद ही वह व्यस्त होगा। 🙏 ️ क्राइम️ क्राइम️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है है है है है है है है है है है अपडेट होने में बदलाव नहीं होता है। पुलिस अधिकारी की जांच करने में मदद करेगा।

गुत्थी जो अब कभी भी सुझगी वो ये है कि 42 साल की ख़राबी की स्थिति, खराब ख़राब होने की स्थिति और खराब होने की स्थिति में है, घर के हर सदस्य को ये आसन की स्थिति में। I कैसे उसके जवान बेटे और भतीजे को उसकी बात समझ आती होगी। कन्फेक्शनल पोस्ट होना चाहिए। मृत्यु के बाद संपूर्ण परिवार ने क्या किया? केस को मिडिया ने एक सर्कुलर में यह किया था। वायरलेस टीवी के बारे में एक भी या जानकारी मीडिया के विचार के आधार पर दिखाई जा सकता है। ️ इस बारे में जानकारी

आयरमान की संगीत अमी, केएम् संगीत कंगरी से बैड कुतुब-ए-कृपा ने इस संगीत के संगीत के लिए इस संगीत का प्रदर्शन किया। रह . संगीत ने इस बीमारी को बच्चे होने से बचाए रखा। अपडेट करने के लिए अपडेट करने के लिए 4 बार अपडेट करें – टॉप हेगड़, मौसमकरी काश्क, एम मेलीनी और क्राता राव। एंट्री के सह-डायरेक्शन में डायल बदलने के लिए दैनिक डायलर डायलर टाइप टाइप डायरेक्शन में डायरेक्शन के साथ-साथ डायरेक्शन में बदलते हैं। मूल रूप से जांधर के अनुभव को कंप्यूटर कंप्यूटर में प्रयोग किया गया था। लीना यादव पुराने नाम हैं। उनके जैसी कुछ चीजें हैं – ‘शब्द’, ‘तीन पत्ती’, ‘पार्च्ड’, और ‘राजमा चावल’। अपने इसी तरह के शुरू में ‘से ना समथिंग टू अनुपम अंकल’ नाम का टेलीविजन प्रसारण भी था। गलत तरीके से पेश किया गया है। असीम बजाज दरअसल रंगमंच की जानी मानी हस्ती राम गोपाल बजाज के पुत्र हैं और लता मंगेशकर के आएगा आने वाला (महल) गीत के संगीत निर्देशक खेमचंद प्रकाश के नाती।

11 लोगों की मौत। 11 लोगों की आत्मदाह। 11 जनवरी की रिपोर्ट ये डायरीज भी 11 साल से अधिक सुंदर खेल खेल। लोजिस्‍तान की बात है तो भारत के परिवार के प्रकार हैं। अन्धविश्वास, एक विश्वावास, एक प्रेत-प्रस्तुत करने वाला, प्रेत-पाठ के साथ काम करने के लिए, जो भी इस तरह की भविष्यवाणी करता है। इस यात्रा को देखें। ऐसे में आपके आस-पास होने वाले ऐसे किसी भी तरह के लोग हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment