Himachal Information: Automobile Fall In Beas River Mandi Himachal Pradesh – हिमाचल: ब्यास नदी में गिरी हरियाणा की गाड़ी, सभी सवार लापता

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, मंडी
Printed by: अरविन्द ठाकुर
Up to date Solar, 19 Sep 2021 11:48 AM IST

सार

गाड़ी अनियंत्रित होकर ब्यास नदी में जा गिरी। रात को इस हादसे का किसी को भी पता नहीं चला। सुबह लोगों ने जब कार को नदी में देखा तो पुलिस को सूचना दी।

ब्यास नदी में गिरी कार।

ब्यास नदी में गिरी कार।
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

हिमाचल प्रदेश में मंडी-मनाली नेशनल हाईवे-21 पर नगर निगम की डंपिंग साइट के नजदीक भीमू ढाबे के पास काले रंग की एचआर नंबर की वरना गाड़ी ब्यास नदी में गिरी है। सभी सवार लापता बताए जा रहे हैं। पुलिस टीम ने रेस्क्यू चला रखा है। बताया जा रहा है कि देर रात को यह हादसा हुआ है।

गाड़ी अनियंत्रित होकर ब्यास नदी में जा गिरी। रात को इस हादसे का किसी को भी पता नहीं चला। सुबह लोगों ने जब कार को नदी में देखा तो पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस गाड़ी में सवार लोगों की तलाश में जुटी हुई है। गाड़ी के दस्तावेज हरियाणा के हैं। नदी में गोताखोर सवार लोगों को तलाश रहे हैं। अभी तक कोई भी लापता सवार नहीं मिल पाया है।  

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment