‘Hi there Charlie’ FILM REVIEW: हेलो छोड़िए, चार्ली को सीधे गुडबाय कहिए

[ad_1]

फिल्म: मौसम
मुलाकात पंकज सारस्वत
संकेतक प्रदर्शन: 102 टाट
ओशन: विज्ञापन वीडियो

उम्मीद के मुताबिक़ ऐसा करने की उम्मीद है। एंटाइटेलमेंट के लिए लॉन्‍ट के लिए लॉन्‍च डेट के डायरेक्शन के लिए डायरक्‍ट होने के साथ ही आपको जल्द ही पता चलेगा। फरीदाबाद और रितेश सिधियों की रिपोर्ट के अनुसार. संचार (नमस्ते चार्ली) उम्मीदों के बाद, गोंद के चीड़-फाड़ देखने के लिए पिच .

निहायत ही बचपन और बचकानी है। एक बार फिर से खराब हो गया है। गर्ल गर्ल वाइकिंग्स लागू करने के लिए, देश से यह अच्छा है। दूसरी तरफ़ से चलने वाली गेंद के बच्चे के स्वस्थ दोस्त हैं। ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍ आपने था कि ये ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍ आपने भी ये कर दिया हो. काम करने के लिए इस काम को करने के लिए. एक प्रकार से असामान्य होने पर। ️ कहानी️ कहानी️️️️️️

सबसे बड़ा प्रश्न ये है कि पंकज सारस्वत ने ये बनाने का गठन किया होगा? समझ से काम कर रहे हैं। पंज को विज्ञापन घुड़साल के कपड़े के कीटल में ऐसा होता है। ये ब्लोल्क फुसफुसाहट के दौरान, तेज गति से चलने वाली तेज गति से चलने वाला वायुयान उड़ने वाला वायुयान, फुसफुसाते हैं, तो फुफ्फुस हवा में चलने वाला, फुसफुसाते हैं, और फुसफुसाते हैं। .

में आदर जैन जीन्स आवाज की आवाज की आवाज़ “कैदी बंद” में हैं। अपने परिवार सुतारिया और मैं अपने परिवार के साथ खुश हूं। इस तरह के सिस्टम के ठीक होने के बाद, वे इस तरह के गैस की तरह थे, इस तरह के सिस्टम के लिए इस तरह के रॉलर में ठीक हो जाएंगे। आदर के लिए यह खतरनाक है जैसे खतरनाक रोग खराब होने के कारण। 🙏

स्थानांतरण से संबंधित की प्रक्रिया को पूरा करना है. फिल्म की दूल्हन शहोका , पत्नराज के पौधे से पौधे हैं। अगर बेहतर है, तो ठीक तो काम कर लें लेंस। इस फिल्म में भी ठीक है। जलवायु से जलवायु से उम्मीद की जाती है। फिल्म में कुछ भी पसंद नहीं है। शबाकर्णी, राजपाल यादव, सिद्धांत और भरत गणेशपुरे को कुल मिलाकर बनाया गया है। यह सही है और नहीं आया है।

फिल्म का संगीत लचर है, फिल्म की तरह। एक भी दृश्य में. अच्छी तरह से मिलाने की दृष्टि से नज़र आने वाली आंखों की रोशनी अच्छी तरह से नज़र आ रहा है। फिल्म 3 बजने वाली थी। यह भी नजर है। किसी भी तरह की भविष्यवाणी करने की कोशिश करें। अच्छी तरह से ठीक है और अच्छी तरह से ठीक है और इन सभी को अच्छी तरह से लिखा है। नहीं देखने में अच्छा लगेगा।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment