Hardik Pandya Birthday: Needs Pour In On Social Media From Cricket Fraternity

[ad_1]

भारत तथा मुंबई इंडियंस (एमआई) क्रिकेटर हार्दिक पांड्या सोमवार को एक साल का हो गया। विभिन्न सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर क्रिकेटर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी जाने लगीं। अपने स्टार ऑलराउंडर को विशेष शुभकामनाएं देते हुए, मुंबई इंडियंस ने क्रिकेटर की एक तस्वीर ट्वीट की, जिस पर एक संदेश लिखा था। “उस आदमी के लिए जो बोहोट हार्ड वाक्यांश को व्यक्त करता है। जन्मदिन मुबारक हो, एचपी!” कैप्शन पढ़ा। “बोहोट हार्ड” के बगल में, एमआई ने एक मुट्ठी हाथ वाला इमोजी भी पोस्ट किया। 2015 में फ्रैंचाइज़ी के लिए पदार्पण के बाद, हार्दिक का बल्ले और गेंद दोनों से लगातार योगदान रहा है।

क्रिकेट बिरादरी के सदस्यों ने भी हार्दिक को उनके विशेष दिन की शुभकामनाएं दीं।

भारत के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी और हार्दिक की एक तस्वीर के साथ एक संदेश पोस्ट किया। कोहली ने हार्दिक को “अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और शांति” की कामना की।

5t6kgeco

हार्दिक की भारत टीम के साथी मयंक अग्रवाल ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक विश पोस्ट किया।

6ojtgq7k

भारत के पूर्व और MI के तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल ने हार्दिक और खुद की एक तस्वीर ट्वीट की और इसे कैप्शन दिया: “हैप्पी बर्थडे ब्रदर @hardikpandya7 आपको जीवन में आगे की सफलता की शुभकामनाएं।”

हार्ड हिटिंग बल्लेबाज ने 123 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, 2,302 रन बनाए हैं और 116 विकेट लिए हैं। बीसीसीआई ने क्रिकेटर को बधाई देते हुए इन नंबरों को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने भी हार्दिक को अपने ट्विटर हैंडल पर बधाई दी।

मुंबई इंडियंस आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही। हार्दिक का अगला क्रिकेट असाइनमेंट आगामी ICC मेन्स T20 वर्ल्ड कप है, जो UAE और ओमान में खेला जाएगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment