Harbhajan Singh Hopes To See Yuzvendra Chahal In India Squad For T20 World Cup

[ad_1]

T20 World Cup: युजवेंद्र चहल को टीम इंडिया के रोस्टर में शामिल नहीं किया गया है।© एएफपी

टी 20 क्रिकेट विश्व कप शुरू होने के साथ, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह को लगता है कि युजवेंद्र चहल को शोपीस इवेंट के लिए टीम इंडिया के रोस्टर में शामिल किया जाना चाहिए। भारतीय टीम को 10 अक्टूबर तक बदला जा सकता है और चहल को भी स्टैंडबाय सूची में शामिल नहीं किया गया जिसमें श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर शामिल हैं। चहल वर्तमान में यूएई में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीज़न के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ हैं, और उन्होंने प्लेऑफ़ के लिए फ्रैंचाइज़ी क्वालीफाई करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

लेग स्पिनर ने पहले एक ट्वीट पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने प्रशंसकों से कहा था कि वह प्लेऑफ के लिए अपना 100 प्रतिशत देने के लिए तैयार हैं क्योंकि आरसीबी अभी भी अपना पहला आईपीएल खिताब चाहती है।

उन्होंने लिखा, “#RCBTweets के साथ बाकी #IPL के लिए मेरी सीट के किनारे पर। अपना 100 प्रतिशत देने के लिए तैयार”, उन्होंने लिखा।

हरभजन ने पोस्ट को रीट्वीट किया और 31 वर्षीय की सराहना की।

“आपने हमेशा की तरह अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है .. इसे बनाए रखें .. और सुनिश्चित करें कि आप सही गति से गेंदबाजी करते रहें .. बहुत धीमी गति से ठीक नहीं .. अभी भी आपको टी 20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में देखने की उम्मीद है .. चैंपियन गेंदबाज”, उन्होंने लिखा है।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के रोस्टर में पहले से शामिल लेग स्पिनर राहुल चाहर और वरुण चक्रवर्ती हैं।

चल रहे आईपीएल 2021 सीजन में चहल ने 13 मैचों में 15 विकेट लिए हैं। इस बीच चक्रवर्ती ने भी 13 मैचों में 15 रन बनाए हैं।

इस बीच, चाहर ने MI के लिए 11 मुकाबलों में 13 आउट किए।

टी20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से शुरू हो रहा है और इसका आयोजन यूएई और ओमान में होगा। फाइनल 14 नवंबर को होना है।

प्रचारित

टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment