Hanuma Vihari elements methods with Andhra, to signify Hyderabad once more

[ad_1]

भारत के क्रिकेटर हनुमा विहारी ने आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन से अलग हो गए हैं और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के लिए घरेलू टूर्नामेंट में भाग लेंगे।

“मैं इस अवसर पर सभी को सूचित करने के लिए ले रहा हूं कि मैं अच्छी शर्तों पर आंध्र क्रिकेट संघ के साथ अलग हो रहा हूं। मुझे पिछले पांच वर्षों से कप्तान और आंध्र का प्रतिनिधित्व करने का सौभाग्य मिला है। हम एक ऐसी टीम में विकसित हुए हैं जिस पर हमें गर्व हो सकता है। और मैं अपने सभी साथियों, कोचों और एसोसिएशन के पदाधिकारियों को निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं,” विहारी ने एक बयान में कहा।

“मैं आने वाले सत्र से हैदराबाद क्रिकेट संघ का हिस्सा बनूंगा।”

हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के एक सूत्र के अनुसार: “विहारी ने पिछले कुछ दिनों में एचसीए के शीर्ष अधिकारियों से बात की और हैदराबाद के लिए फिर से खेलने के अपने इरादे को स्पष्ट किया और ऐसा करने के लिए उनका स्वागत किया गया।”

विहारी 2015 सीज़न में हैदराबाद से आंध्र चले गए, जाहिर तौर पर बेहतर संभावनाओं के लिए और
संयोग से उसके बाद वह टेस्ट मैचों में भी भारत के लिए खेलने गए।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment