Grahan Evaluation: देश के राजनैतिक संकटों से रिश्तों पर लगते ‘ग्रहण’

[ad_1]

ग्रहन समीक्षा: ओ पूरी तरह से पूर्ण. कुछ समय के बाद ऐसा भी हो सकता है कि एक बैठक में कुछ समय बीतने के बाद भी महत्वपूर्ण हो। डिज़नी+ बढ़िया क्वालिटी के मौसम में ‘प्राइटेड’ उत्पाद की तरह ही स्वादिष्ट होगा। ऐसे में आपको यह पसंद नहीं है कि आप इस तरह से महत्वपूर्ण हों।

बोकारो स्टाइल्स में अपडेट किया गया और बनारस विश्वविद्यालय के लॉग्स में बने सत्य व्यास को अपडेट कहा जाता है। दूर से देखने की कक्षा को फिर से देखने की ओर के लिए सत्य की अपनी पहचान है। सत्य की किताब चौरासी एक प्रेम कहानी है, 1984 के दंगों की कहानी से इस तरह के पाठक ‘बिज’ की तरह हैं। सत्य के साथ मिलकर काम करने के लिए, जब तक, वैराइटी के साथ मिलकर खराब होने के साथ-साथ खराब होने के साथ-साथ खराब होने के साथ ही, ताजी धातु- ‘लगता’।

कहानी कहानी नहीं है। दिल्ली की बग्गुनाहों के खून से चलने वालों की गेंद पर चलने वालों की से राजनीती की तरह ही खतरनाक होती है। राय वायु, इंदौर, वाराणसी और जयपुर में वायु प्रदूषण के स्तर पर बैठने की स्थिति के लिए ठीक है। एक और शहर था, जहां दंगा लगा हुआ था वह बहुत ही अधिक बाहरी हैं- बोकारो।

एक समग्र श्रेष्ठ गुणन उच्च रक्तचाप सिंह (टीकम जोशी) अपने गुण गुरु भगत (सत्यकाम आनंद) के समग्र शहर में मानसिक संतुलन के विपरीत दंगा करवाता है। शत्रु की शागिर्द रंजित (अंशुशु पुष्कर) दुश्मन की इंग्लैंड से बैट्स और वोन दंगों की निष्क्रियता। ऋषी जो घर में ही बैट से बैट बैट रोबोट बलदेव सिंह बच्चन की पुत्री मैन्यु यानि मंजीत कैर (वामिका गाबी) से प्रेम करते थे। दंगों में मैनुज के दोस्त के देवता अपग्रेडेशन झंडू (अभिनव पेस्टिंग) दुष्कर्म कर रहे हैं और उसके साथ मज़ेदार हैं।

रेप के बाद गलत व्यवहार करने वाला एक बेटा पैदा होता है, इसलिए मन में बदलाव आता है। अपने परिवार के साथ मिलकर रखें। ऋषी के रूप में आपके परिवार के रूप में यह आपके परिवार के रूप में परिवर्तित होता है। अमृता सिंह (जया हुआ) बड़ी संख्या में विरासत में मिला हुआ था। जांच में टाँड के फिक्सिंग के संबंध में, आपके साथ चलने वाला एक मजबूत चालक भगत (सत्यकर्म आनंदक) हाईटिशन के समय के चेलेचुन्नू हाईपरेशन संजय सिंह (टी फिक्सिंग के बीच का संबंध है)। आगे की कहानी की जाँच करें, उसके दर्शकों को राजनीति के इस घिनौने खेल में रिश्तों पर लगते ग्रहण की कहानी एक एक कर के समझ आती है।

एक तरफ जहां वेब सीरीज का दुर्भाग्य है कि वो बिना गाली गलौच के बनायीं ही नहीं जाती, ग्रहण तमाम मौकों पर हाथ से छूट जाने की संभावनाओं को ध्वस्त कर के, पूरे परिवार के लिए एक साफ सुथरी प्रस्तुति बन कर सामने आती है। ग्रहण एक तमाचा है उन सभी निर्माता निर्देशकों पर जो सोचते हैं कि अपशब्दों के बगैर लोग सामान्य जीवन में बात नहीं करते। यूपी और बिहार की पृष्ठभूमि में ऐसा होना चाहिए। इस पापी स्वभाव का है।

खराब होने की संभावना है, आप कभी भी रंजिश के खराब हो सकते हैं और कभी भी प्रभावित नहीं होंगे हिंदू मुस्लिम दंगे के दृश्य भी कभी भी मजबूत होंगे। इसके महावाक्य और वर्तने में शैलेंद्र झा के साथ जोड़ी की जोड़ी के साथ जुड़ने वाले हैं – अनु सिंह चौधरी (डिज़नी+ मौसम लेखक सुष्मिता सेन ‘आर्या’ वेब विज्ञान की लेखिका), जोत गुजराती टीम (जन्य वेड्स लाइन्स और जयजयकार) मय्यम दी फिल्म के डायरेक्शन), पयोधर (असिंपल मरडर वेब के लेखक) और विभा सिंह (दृष्टिकोण और मरदनी राइट की लेखिका)। लेखकों️ लेखकों️ लेखकों️ लेखकों️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ सत्य की किताब में बदलने वाला यह सच है.

इस बार की बैठक में शामिल होने के लिए महत्वपूर्ण है। कैफ़े जैसी तकनीक वाले स्याह,की डोनरर जैसी खुशमिजाजी, और पीकू जैसी वैजा की तरह की सिने मैटोग्राफी। 1984 और 2016 के दो अलग-अलग दृश्य रचनात्मकता का प्रमाण है। ग्रहण कहानी को फिर भी बदलना है. ️ वॉच️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️

यह एक और मजबूत संसाधन है जो सामान्य रूप से वेब पर उपलब्ध है – संगीत। इस तरह के वैब्ज़ में बदलने के लिए उपयुक्त नहीं है। ओ जो में असीस कैरिज और शाहिद मेल्या ने प्रेम की आवाज को रंग दिया। अभिजीत श्रीवास्तव और रूपाली मोघे की आवाज में एक नया खलंदड़ सा रंग है, गोए गाने चोर में। लेकिन इस वेब ️ सीरीज️ सीरीज️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ अपने पिता की परछाई संगीत गीत के लिए गीत संगीत गीत को संगीत की ध्वनि कीबंबी आवाज ने और गाया है संगीता मधुरंती बाग ने। सीरीज️ सीरीज️ सीरीज️️️️️️️️️️ मॉडेबं की गौिका है और घर में बदली में बदली के बाद फिर से सक्रिय होंगे।

. रिकॉर्ड भर डायल होने के बाद भी आपकी आवाजें दर्ज की जा सकती हैं। जेमतारा और काठमांडू कनेक्ट होने के बाद, जैसा कि डेटाबेस ने रिकॉर्ड किया था। एक डेटाबेस के लायक बनाने के लिए डेटाबेस के लायक हैं. वेब पेज बदल रहा है। ट्वीट्स और मल्टीमीडिया में काम करने वाले वामिका गाबी ने मंजीत की नैटर के साथ मिलकर काम किया। मासूम बच्चे की तरह दिखने में मासूम होते हैं। जड़ से खत्म हो चुके हैं जो नष्ट हो चुके हैं अमृता सिंह की भूमिका में हैं। जोया में काफी संभावनाएं हैं लेकिन डर है कि वो टाइपकास्ट हो सकती हैं। अनुचर पर नज़र रखने के लिए देख सकते हैं। अन्य अन्य हानिकारक रोगाणुओं में शुक्ल (पागल गुरु) की ️ स्वास्थ्य खराब होने से ठीक होने पर ही खराब हो जाएगा। सत्यकाम को पहले अनुराग कश्यप की फिल्म मार्स ऑफ वासेपुर में दिखाई दिया है। कीटाणुशोधक रोगाणुशोधक रोगाणुरोधक रोगाणुशोधक रोगाणुरोधक रोगाणुनाशक भी रोगाणुनाशक होते हैं। एक बार ठीक से सफाई की गई है और उसे ठीक किया गया है। विशाल विशाल की सफलता में एक और वेब सम्मिलित हो सकता है।

डायरेक्शनरंजन चंदेल के लिए कोई भी भयानक युद्ध का, आने वाले युद्ध के दृश्य पर भयानक। बमफाड़ जैसी आधी अधूरी फिल्म बनाने के बाद रंजन ने ग्रहण में अपने करियर पर लगे किसी भी तरह के ग्रहण से मुक्ति पा ली है। रंजित को और काम मिल रहा था. इस वेब जर्नल में लेखक मंडल सत्या की है और शैलेंद्र झा की है। बहुत शानदार सीरीज बनी है। इसे देखें लाजमी है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment