Govinda spouse sunita ahuja reveals the explanation of son yashvardhan ahuja late debut pr

[ad_1]

बौने बौद्घ दुलंगंशु (गोविंदा) ने मंगल ग्रह को अच्छी तरह से क्रियान्वित किया, शुष्क मौसम में सुखाने की चीजें दीं। जी संपत्ति के लिए गोविंता के लिए भी बैठक होती है। गोविंदा की वाईफनीता आहुजा (सुनीता आहूजा)

गोविंदा की तरह काम में… अब अपनी बैठक में शामिल हों। टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सुनीता ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से यशवर्धन के डेब्यू में देरी हो रही है। उनके खराब होने की वजह से ही यह अच्छी तरह से सुसज्जित है। ️ बेटा️ बेटा️️️️️️️ बॉडी वर्ल्ड हम शीघ्र ही टाइप करें।

सुनीता आहूजा, यशवर्धन आहूजा

देखने के लिए अपनी स्क्रीन की जांच करें। (अधिकारी सुनीताहूजा/इंस्टाग्राम)

ओं ओइंग्लैंड। साजिद नाडियावाला के साथ बातचीत में कैमरे की मेकिंग की बारीकियां भी पढ़ेंगे। यश ने ‘किक 2’, ‘ढिषूम’ और ‘तड़प’ के रूप में सेट किया है। डेटाबेस सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। फोटो को शेयर करने वाले खिलाड़ी ने इस तरह से लिखा था ‘इतने ब्रेसों के खिलाड़ी का खिलाड़ी पर प्रदर्शन करने वाला। सफलता के लिए दिल से दे’।

. (गोविंदा_हेरोनो1/इंस्टाग्राम)

ये भी पश्च-कंगना रोड ने इशारों में जलाए दी, मां भैरवी की पूजा- में सही ढंग से क्रियान्वित किया

बता दें कि गोविंदा की वाइफ सुनीता आहूजा पिछले दिनों कृष्णा अभिषेक और उनकी वाइफ कश्मीरा शाह की वजह से काफी सुर्खियों में रहीं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment